अनुष्का शर्मा के लिए घुटने पर बैठकर मनोज तिवारी ने गाया गाना, लोगों ने याद दिलाई 'फटकार' की बात

दिल्ली में एक स्कूल कार्यक्रम में सांसद मनोज तिवारी को बुलाया गया था. मंच पर मौजूद एक शिक्षिका ने मनोज तिवारी से एक गाना गाने का अनुरोध कर दिया. गाने की फरमाइश होते ही मनोज तिवारी भड़क गए थे.

अनुष्का शर्मा के लिए घुटने पर बैठकर मनोज तिवारी ने गाया गाना, लोगों ने याद दिलाई 'फटकार' की बात

मनोज तिवारी ने किया था मंच पर शिक्षिका को लगाई थी फटकार

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को लेकर सवाल उठ रहे हैं. दरअसल, भोजपुरी फिल्मों के गायक और अभिनेता रहे मनोज तिवारी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ बनारस में थे. वहां 'हैरी मेट सेजल' का प्रचार कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान मनोज तिवारी ने अनुष्का के लिए.. कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू... गाया, जिसे देख उस घटना की याद आ गई जब मनोज तिवारी ने एक महिला टीचर को खरी-खोटी सुना दी थी.

पढ़ें: मनोज तिवारी और विजय गोयल में मतभेद पर नाराज़ वरिष्ठ नेता, मामला सुलझाने के निर्देश

अब वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. उनके बारे में लिखा जा रहा है कि एक शिक्षिका को गाने की फरमाइश करने पर सबके सामने झाड़ लगाने वाले बीजेपी सांसद हीरोइन के सामने घुटनों के बल बैठ गए. दरअसल, गाना गाते गाते मनोज तिवारी घुटनों के बल बैठ गए थे.

पढ़ें : कुमार विश्वास हैं देशभक्त, केजरीवाल भारत तेरे टुकड़े होंगे नारे लगाने वालों के साथ : मनोज तिवारी

गौरतलब है कि दिल्ली में एक स्कूल कार्यक्रम में सांसद मनोज तिवारी को बुलाया गया था. मंच पर मौजूद एक शिक्षिका ने मनोज तिवारी से एक गाना गाने का अनुरोध कर दिया. गाने की फरमाइश होते ही मनोज तिवारी भड़क गए. उन्होंने कहा कि आप एक सांसद से कह रही हैं कि गाना गाओ, ये तमीज है आपकी. ये गाने का प्रोग्राम है क्‍या, आपको नहीं पता कि यहां क्‍या हो रहा है. उन्होंने शिक्षिका को न सिर्फ मंच से उतार दिया, बल्कि ये भी कह दिया कि इन पर कार्रवाई होनी चाहिए. सैकड़ों बच्चों के आगे उस शिक्षिका को अपमानित किया गया था.

VIDEO: केजरीवाल सरकार पर बीजेपी का नया आरोप

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com