सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती : सूत्र

रजनीकांत को सोमवार देर रात चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
1
चेन्नई:

सुपरस्टार रजनीकांत को सोमवार देर रात चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि हार्ट से जुड़ा एक प्रोसीजर मंगलवार को किया जाना है, इसके लिए रजनीकांत अस्‍पताल में भर्ती हुए हैं. हालांकि, सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है. लेकिन, अस्पताल या परिवार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्टालिन ने रजनीकांत के जल्‍द स्वस्थ होने की कामना की है.

76 वर्षीय रजनीकांत इन दिनों दो बड़ी फिल्मों में बिजी हैं- निर्देशक ज्ञानवेल राजा की 'वेट्टैयान', जो 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और लोकेश कनगराज की 'कुली'. फिल्‍मों की शूटिंग कर रजनीकांत कुछ दिन पहले ही वह चेन्नई लौटे थे और जल्‍द ही उन्‍हें प्रमोशन में जुटना था.

वैसे बता दें कि लगभग 10 साल पहले सुपरस्टार रजनीकांत का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. हाल ही में उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए अपनी बहुचर्चित राजनीतिक पारी से किनारा कर लिया था. इसके बाद से वह फिर पूरी तरह से फिल्‍मों की शूटिंग में जुट गए थे.

थलाइवा के नाम से मशहूर रजनीकांत ने अपने करियर में कई यादगार फिल्में दी हैं और लाखों दिलों पर राज किया है. उनकी एक्टिंग, डायलॉग्स और स्टाइल ने उन्हें एक अलग पहचान दी है. दक्षिण के साथ-साथ बॉलीवुड में भी रजनीकांत के चाहने वालों की कमी नहीं है. बॉलीवुड की भी कई यादगार फिल्‍मों ने उन्‍होंने काम किया है.

Featured Video Of The Day
Haryana में Dushyant Chautala और Chandrashekhar के काफिले पर अज्ञात युवकों ने किया हमला