राजस्थान : मुंबई में करोड़ों की लूट मामले में फरार दो आरोपी चुरू से गिरफ्तार

करीब दो करोड़ 62 लाख रुपये की लूट की घटना पर मुंबई में थाना सायन में प्रकरण दर्ज हुआ था. आरोपियों का सुराग लगाते हुए मुंबई पुलिस चूरू पहुंची, जहां स्थानीय पुलिस के सहयोग से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
जयपुर:

राजस्थान पुलिस के एक विशेष दल ने मुंबई में करोड़ों की लूट मामले में फरार दो आरोपियों को चूरू से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से करोड़ों रुपये के हीरे के आभूषण, सोने के बिस्कुट व नकदी बरामद की है. पुलिस ने बताया कि रविवार को राजासर बीकानेर रोड पर देराजसर के पास कार सवार महेन्द्र व मनोज को पकड़कर गहनता से पूछताछ की गई. उसने बताया कि महेन्द्र ने अपने साथी किशन नाथ और अशोक के साथ मिलकर महाराष्ट्र के मुंबई में एक ज्वैलर से सोना व हीरे जड़ित आभूषण व नकदी की लूट करना स्वीकार किया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस दल ने करीब 1.10 करोड़ रूपये के आभूषण, एक किलोग्राम सोने के बिस्कुट व 18 लाख रुपये नकद बरामद किये. 

उसने बताया कि लाडनूं निवासी हरिराम तेलंगाना के हैदराबाद में ज्वैलर का काम करता है. हरिराम 31 मई की सुबह आभूषण लेकर मुंबई गया था.

Advertisement

पुलिस ने बताया कि सफेद इनोवा कार मे आये चार युवकों ने खुद को दिल्ली की अपराध शाखा का अधिकारी बताकर पीड़ित से लूट को अंजाम दिया था.

Advertisement

उसने बताया कि करीब दो करोड़ 62 लाख रुपये की लूट की घटना पर मुंबई में थाना सायन में प्रकरण दर्ज हुआ था. आरोपियों का सुराग लगाते हुए मुंबई पुलिस चूरू पहुंची, जहां स्थानीय पुलिस के सहयोग से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का फिरौती मांगने का एक ऑडियो आया, बुकी को कच्चा चबाने की धमकी
* दिल्ली में मां-बेटी की हत्या की साजिश का कोडनेम था 'मिशन मालामाल' : पुलिस
* दिल्ली : 50 लाख से ज्यादा की लूट के लिए की मां-बेटी की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत