दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में CM अरविंद केजरीवाल से पूछताछ कर रही है CBI

दिल्ली कथित शराब घोटाला मामले में आज सीबीआई दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करेगी. उन्हें सीबीआई ने आज यानी 16 अप्रैल को मुख्यालय बुलाया है. इसी के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में आज सीबीआई दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से पूछताछ कर रही है. उन्हें सीबीआई ने पहले ही समन भेजकर 16 अप्रैल को मुख्यालय बुलाया था. इसी के मद्देनजर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं. केजरीवाल के सीबीआई मुख्यालय पहुंचने से पहले वहां सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया.

इधर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को CBI द्वारा शराब नीति से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए ले जाने से पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के कश्मीरी गेट सहित कई इलाकों में धरना प्रदर्शन किया.

CM अरविंद केजरीवाल से पूछताछ को लेकर CBI मुख्यालय के आसपास दिल्ली पुलिस ने धारा 144 लागू कर दी गई है. इस इलाके में प्रोटेस्ट करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही 'आप' मुख्यालय से सीबीआई मुख्यालय के रास्ते पर कई जगह बेरिकेडिंग की गई है. सीबीआई मुख्यालय के आसपास सभी जगह बेरिकेडिंग है. दिल्ली पुलिस के अलावा अर्धसैनिक बलों के जवान भी बड़ी संख्या में तैनात हैं.

इधर, अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया है. सीएम केजरीवाल को सीबीआई द्वारा भेजे गए समन के बाद यह विशेष सत्र बुलाया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) देश के लिए उम्मीद की किरण बनकर उभरी है और यही वजह है कि उसे कुचलने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :

अतीक अहमद और अशरफ की कैसे हुई हत्‍या? जानिए पूरा घटनाक्रम, 10 बड़ी बातें
"अपराध की पराकाष्ठा...", अतीक अहमद की हत्या पर बोले अखिलेश यादव
अतीक अहमद और अशरफ की हत्या में कथित तौर पर शामिल थे ये अपराधी, नाम आया सामने, दो गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Wankhede Stadium जा रही T20 World Cup विजेता टीम का ये Video Viral हो गया