डीओपीटी के चिंतन शिविर में शामिल हुए PM मोदी, अधिकारियों से की बातचीत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को एक ‘‘चिंतन शिविर’’ में कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (डीओपीटी) के अधिकारियों को संबोधित किया. PM मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘डीओपीटी द्वारा चिंतन शिविर में भाग लिया. अधिकारियों के साथ बातचीत की और विभाग में तालमेल और दक्षता को और बेहतर बनाने के तरीकों पर प्रकाश डाला गया."

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को एक ‘‘चिंतन शिविर'' में कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (डीओपीटी) के अधिकारियों को संबोधित किया. सरकार इस तरह के सत्रों का आयोजन तालमेल और समग्र शासन पर ध्यान केंद्रित करने के अपने प्रयासों के तहत कर रही है.

PM मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘डीओपीटी द्वारा चिंतन शिविर में भाग लिया. अधिकारियों के साथ बातचीत की और विभाग में तालमेल और दक्षता को और बेहतर बनाने के तरीकों पर प्रकाश डाला गया.'

Advertisement

इससे पहले दिन में, पीएम मोदी ने एक हाथी को बचाने के लिए कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व के कर्मचारियों की सराहना की, जिसे एक गंभीर बिजली का झटका लगा था, और कहा कि लोगों के बीच इस तरह की करुणा सराहनीय है. 

केंद्रीय पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन और श्रम और रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव के एक ट्वीट के जवाब में प्रधानमंत्री ने कहा, "यह देखकर खुशी हुई. बांदीपुर टाइगर रिजर्व के कर्मचारियों को बधाई. हमारे लोगों के बीच ऐसी करुणा है." सराहनीय."

ये भी पढ़ें- 

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)
Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत