इंसानियत शर्मसार : आदिवासी युवक को पिकअप से बांध घसीटा, फिर पीट-पीट कर मार डाला, VIDEO वायरल

मध्यप्रदेश के नीमच में एक युवक के साथ बर्बरता की हद पार कर दी गई. चोरी के शक में युवक को इतनी यातना दी गई कि उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Madhya Pradesh: नीमच में युवक के साथ बर्बरता की हद पार.
नीमच:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच (Neemuch) में मानवता को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. चोरी के शक में एक युवक को ना सिर्फ पीटा गया बल्कि एक पिकअप से बांधकर घसीटा भी गया. इतनी यातना दी गई कि युवक ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने युवक के साथ बर्बरता का एक वीडियो भी बनाया है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग आरोपियों के किए कि कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं.

Advertisement

मंडप में बैठकर गुटखा चबा रहा था दूल्हा, गुस्साई दुल्हन ने जड़ दिए थप्पड़- देखें Viral Video

पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को चिन्हित किया है, जिसमें से 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है. इन सभी लोगों पर हत्या और एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है. घटना नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र में सामने आई है. एक भील आदिवासी को चोर होने के शक में कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा और फिर भी मन ना भरा तो एक पिकअप वाहन के पीछे रस्सी से पैर बांधकर दूर तक घसीटा. इसके बाद भी युवक को बेरहमी से पीटा गया. युवक को अधमरा कर आरोपियों ने पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने चोर को पकड़ा है. मौके पर सिंगोली पुलिस पहुंची और घायल को नीमच जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई .

आरोपियों ने अपनी बर्बरता का वीडियो भी खुद ही बनाया और वायरल कर दिया. पुलिस ने इस पूरे मामले में बारीकी से जांच की तो पाया कि जिन लोगों ने वीडियो बनाया है, उन्हीं लोगों ने उक्त आदिवासी व्यक्ति के साथ बुरी तरह पीटा और वाहन के पीछे बांधकर घसीटा. नीमच एसपी सूरज वर्मा ने कार्रवाई करते हुए इस पूरे मामले में 8 लोगों के खिलाफ हत्या और एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज करने के आदेश दिए. मुख्य आरोपी महेंद्र को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी महेंद्र गुर्जर की पत्नी बाणदा से सरपंच है.

Advertisement

किसान की चमकी किस्मत, खुदाई में मिला लाखों का Diamond, 2 साल में 6वीं बार मिल चुका है हीरा

45 वर्षीय मृतक कान्हा उर्फ कन्हैया भील बाणदा का रहने वाला था. मरने से पहले वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कन्हैया भील आरोपियों के हाथ पैर जोड़ रहा था और कह रहा था कि उसने कुछ नहीं किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं
Topics mentioned in this article