मुंबई: नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में ओला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

मुंबई के आरे थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक ओला ड्राइवर मुरारी सिंह ने एयरपोर्ट से घर लौटते समय अभद्र व्यवहार किया और जबरदस्ती दोस्ती बनाने की कोशिश की. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
मुंबई:

मुंबई में 15 वर्षीय लड़की से कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में मुंबई के गोरेगांव से एक ओला कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया. आरे थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक ओला ड्राइवर मुरारी सिंह ने एयरपोर्ट से घर लौटते समय अभद्र व्यवहार किया और जबरदस्ती दोस्ती बनाने की कोशिश की. 

आरे कॉलोनी पुलिस थाने के पी एस आई सचिन बाबूराव पांचाल ने बताया कि 25 मई की सुबह करीब 10 बजे जब नाबालिग मुंबई एयरपोर्ट से घर आने के लिए ऑनलाइन टैक्सी की तो वहां मुरारी कुमार सिंह के टैक्सी ड्राइवर ने कार में उससे कहा कि आप मुझसे दोस्ती करोगी?  जब नाबालिग ने कुछ नही बोला तो पूरे रास्ते भर उसे घूरता रहा.

Advertisement

जब नाबालिग अपनी बिल्डिंग के पास उतरी और किराए के लिए छुट्टा नही होने की बात कह घर से छुट्टे लाकर देने की बात कही तो ड्राइवर ने लड़की को अश्लील इशारे करते हुए बोला कि अगर पैसे नही है तो नीचे आ जाओ मैं देता हूं. इस पूरे मामले के बारे में नाबालिग ने घर पर जाकर अपनी मां को बताया तो परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

आरे पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज और ओला टैक्सी कैब बुकिंग के माध्यम से आरोपी मुरारी कुमार सिंह (29) को भगत सिंह नगर नया नगर गोरेगॉव पश्चिम से गिरफ्तार कर लिया.  फिलहाल मुरारी सिंह 30 मई तक पुलिस कस्टडी में है.

ये भी पढ़ें: पंजाब की आप सरकार का बड़ा फैसला, 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा हटाई

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा आज, नैनो यूरिया प्लांट और अस्पताल का करेंगे उद्घाटन

ये भी पढ़ें: लालू के प्रशंसकों ने जुदा अंदाज में बटोरी सुर्खियां, भैंस पर सवार होकर उनसे मिलने पहुंचे

VIDEO: पूजा स्‍थल कानून 1991 के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सातवींं याचिका दाखिल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?