'आज का दिन होगा ऐतिहासिक, पंजाब में इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ': CM भगवंत मान

पंजाब के मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालते ही आप के नेता भगवंत मान ने कहा है कि वो जल्द ही कुछ बड़ा ऐलान करने वाले हैं. मुख्यमंत्री भगवंत मान के अनुसार उनकी सरकार राज्य के लोगों के हित में "बहुत बड़ा निर्णय" ले रही है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
भगवंत मान ने कल ही स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के गांव में CM पद की  शपथ ग्रहण की है.
नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालते ही आप के नेता भगवंत मान ने कहा है कि वो जल्द ही कुछ बड़ा ऐलान करने वाले हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के अनुसार उनकी सरकार राज्य के लोगों के हित में "बहुत बड़ा निर्णय" ले रही है. कू पर एक पोस्ट लिखते हुए भगवंत मान ने इसकी जानकारी है. भगवंत मान ने पोस्ट में लिखा कि  "पंजाब के हित में आज एक बहुत बड़ा निर्णय लिया जाएगा. पंजाब के इतिहास में आज तक किसी ने भी ऐसा निर्णय नहीं लिया होगा. मैं जल्द ही घोषणा करूंगा ...,"

बता दें कि भगवंत मान ने बुधवार को ही स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के गांव खटकर कलां में पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर  शपथ ग्रहण की थी. राज्य के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित ने उन्हें शपथ दिलाई थी. इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. वहीं सभी नेताओं ने "बसंती (पीली)" पगड़ी पहन रखी थी. 

Advertisement

शपथ लेने के बाद पंजाब के नए सीएम भगवंत मान ने कहा था कि, पंजाब के कोने कोने से भगत सिंह के गांव आए लोगों का मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं. ये भगवंत सिंह का गांव है. आम आदमी पार्टी उनके सपनों को पूरा करने के लिए काम कर रही है. ये गांव मेरे लिए नया नहीं है. मैं .यहां बहुत बार आया हूं. आप का जनता ने साथ दिया. कई जन्म लेने पड़ेंगे, जनता के इस प्यार को उतारने के लिए.

VIDEO: "जहां-जहां दंगों का असर, वहां हमने BJP को हराया" - चुनाव के बाद जयंत चौधरी का पहला इंटरव्यू


Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस
Topics mentioned in this article