"खतरे में है मेरा परिवार": पैगंबर पर टिप्पणी के बाद BJP से निष्कासित नवीन जिंदल ने लगाई गुहार

जिंदल ने एक नंबर का स्क्रीनशॉट भी साझा किया जहां से उन्होंने धमकी मिलने का दावा किया और दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पूर्व बीजेपी नेता और प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल (फाइल)
नई दिल्ली:

पैगंबर मुहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में पार्टी से निष्कासित किए गए बीजेपी नेता नवीन कुमार जिंदल ने अपने परिवार पर खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार पर इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा हमला किए जाने का खतरा है. उन्होंने शनिवार को ट्वीट किया, "मैं सभी से आग्रह करता हूं कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में कोई भी जानकारी किसी के साथ शेयर न करें. मेरे अनुरोध के बावजूद, कई लोग मेरा ऐड्रेस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. मेरे परिवार को इस्लामी कट्टरपंथियों से खतरा है."

दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की लगाई गुहार

जिंदल ने एक नंबर का स्क्रीनशॉट भी साझा किया जहां से उन्होंने धमकी मिलने का दावा किया और दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई. जिंदल को पिछले हफ्ते बीजेपी ने निष्कासित कर दिया था. पार्टी ने उनके और राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ पैगंबर मुहम्मद पर की गई टिप्पणी के लिए कार्रवाई की थी, जिसने देश और विदेश में विरोध भड़का दी थी. 

आपत्तिजनक बयान के बाद कार्रवाई

नवीन जिंदल ने कहा, " परिवार की सुरक्षा अभी उनकी प्रथमिकता है, जिसे उन्हें सुनिश्चित करना है." जिंदल के खिलाफ कार्रवाई की घोषणा करते हुए दिल्ली बीजेपी के प्रमुख आदेश गुप्ता के पत्र में कहा गया था कि उनकी टिप्पणी ने सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ा है और यह पार्टी के मौलिक विश्वासों का उल्लंघन है. गुप्ता ने कहा था, "आपकी प्राथमिक सदस्यता तुरंत समाप्त कर दी जाती है और आपको पार्टी से निकाल दिया जाता है."

यह भी पढ़ें -

पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर प्रदर्शन: जमीयत ने गिरफ्तारी और पुलिस गोलीबारी की निंदा की

13 जून को मुंबई और नागपुर में ईडी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

Featured Video Of The Day
Amritpal Singh आज लेंगे सासंद पद की शपथ, 4 दिन की पेरोल पर आए बाहर
Topics mentioned in this article