"गर्व महसूस हो रहा है..." : लालू यादव को किडनी देने के फैसले पर NDTV से बोलीं उनकी बेटी

अक्टूबर में लालू प्रसाद यादव गुर्दे का ऑपरेशन कराए बिना ही सिंगापुर से लौट आए थे और कुछ जरूरी जांच करवाने के बाद वह अदालत से एक बार फिर सिंगापुर जाने की अनुमति मांगेंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पटना:

राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्‍यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी ने अपने पिता को किडनी देने का फैसला किया है. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने NDTV से कहा कि हाँ, यह सच है कि मैं डेस्टिनी का बच्चा हूं और पापा को अपनी किडनी देते हुए बहुत गर्व महसूस कर रही हूं. बता दें कई बीमारियों से लड़ रहे लालू का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होना है. ऐसे में रोहिणी आचार्य ने आगे आकर अपने पिता की मदद करना का फैसला किया है.

अक्टूबर में लालू प्रसाद यादव गुर्दे का ऑपरेशन कराए बिना ही सिंगापुर से लौट आए थे और कुछ जरूरी जांच करवाने के बाद वह अदालत से एक बार फिर सिंगापुर जाने की अनुमति मांगेंगे. लालू की बड़ी पुत्री और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया था कि अदालत की अनुमति के बाद सिंगापुर गए राजद सुप्रीमो (74) ने वहां चिकित्सकीय सलाह ली और उनकी कुछ आवश्यक जांच की गई थी. मीसा ने बताया था कि सिंगापुर में छुट्टियां होने के कारण उनकी कुछ जरूरी जांच नहीं हो पाई, जिन्हें यहां भी कराया जाएगा. ये जांच कराने के बाद लालू फिर सिंगापुर जाएंगे.

लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थित में उनकी पार्टी राजद को उनके बेटे तेजस्वी यादव संभाल रहे हैं. नीतीश कुमार यादव की महागठबंधन की सरकार में तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं प्रदेश को दे रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- VIDEO : BJP आपको बर्थडे गिफ्ट दे तो आप क्या मांगेंगे? इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?
Topics mentioned in this article