केरल: शिक्षा मंत्री के काफिले की कार ने एंबुलेंस को मारी टक्कर, मरीज समेत 3 घायल

यह घटना बुधवार दोपहर कोट्टारकारा जंक्शन पर हुई. शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी की तेज रफ्तार पायलट जीप ने ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए रॉन्‍ग साइड जाकर एक एम्बुलेंस को टक्कर मार दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 
तिरुवनंतपुरम:

केरल के शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी के काफिले की एस्कॉर्ट जीप ने एक चौराहे को क्रॉस कर रही एंबुलेंस को पीछे से टक्कर मार दी. इस जोरदार टक्कर के बाद एंबुलेंस पलट गई और कुछ दूर घिसकती चली गई. कोल्लम शहर में हुए इस हादसे के दौरान एंबुलेंस में मौजूद मरीज समेत तीन लोगों को गंभीर चोट आई हैं. यह घटना चौराहे पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

यह घटना बुधवार दोपहर कोट्टारकारा जंक्शन पर हुई. शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी की तेज रफ्तार पायलट जीप ने ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए रॉन्‍ग साइड जाकर एक एम्बुलेंस को टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद, शिवनकुट्टी अपने वाहन से बाहर आए और कुछ मिनट मौके पर खड़े रहे. फिर वह तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हो गए.

अशोक कुमार की पत्नी को एंबुलेंस से कोट्टाराकारा के तालुक अस्पताल ले जाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि इस एक्सीडेंट में उन्हें फ्रैक्चर हो गया है. उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद थी कि मंत्री आएंगे और पता लगाएंगे कि हमारे साथ क्या हुआ था, लेकिन वह कुछ ही मिनटों में वहां से चले गए."

हादसे की जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, उसमें देखा जा सकता है कि एंबुलेंस लगातार आगे बढ़ती जा रही है. मंत्री के काफिले की गाड़ी भी तेज रफ्तार से आगे बढ़ती है और एंबुलेंस से टकरा जाती है. शिवनकुट्टी ने अभी तक इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ये भी पढ़ें:-

दिल्ली में 20 साल के युवक की चाकू घोंपकर हत्या, कुछ लोगों के साथ हुआ था झगड़ा 

दिल्ली : बदमाशों ने चलती कार को रोककर की 70 लाख रुपये की लूट, घटना सीसीटीवी में कैद

Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई