केरल के मुख्यमंत्री विजयन को फ्लाइट में झेलना पड़ा विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष केएस सबरीनाथन ने एक फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाया कि माकपा के वरिष्ठ नेता और एलडीएफ के संयोजक ईपी जयराजन ने प्रदर्शनकारी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धक्का दिया

Advertisement
Read Time: 5 mins
तिरुवनंतपुरम:

कथित तौर पर काली शर्ट पहने हुए दो युवा कांग्रेस (Youth Congress) कार्यकर्ताओं ने केरल (Kerala) के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan) के खिलाफ एक फ्लाइट में नारेबाजी की. विजयन सोमवार को कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जा रहे थे. युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक केएस सबरीनाथन ने सोशल मीडिया पर तीन सेकेंड का एक वीडियो जारी किया, जिसमें संगठन के दो कार्यकर्ता मुख्यमंत्री विजयन के खिलाफ इस्तीफे की मांग करते हुए नारे लगाते नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री के साथ मौजूद एक व्यक्ति ने उन्हें धक्का मार दिया.

एक फेसबुक पोस्ट में सबरीनाथन ने आरोप लगाया कि वह माकपा के वरिष्ठ नेता और एलडीएफ के संयोजक ईपी जयराजन थे जिन्होंने प्रदर्शनकारी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धक्का दिया. माकपा के एक नेता ने आरोप लगाया है कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता विमान के अंदर विजयन पर हमला करने की कोशिश कर रहे थे.

यह घटना उस समय हुई जब विमान तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर उतरा.

सोना तस्करी मामले में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के मुख्यमंत्री और उनके परिवार पर आरोप लगाने के बाद से ही सीएम विजयन को कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें -

केरल में सत्तारूढ़ LDF को झटका, कांग्रेस प्रत्‍याशी उमा थॉमस ने थ्रिक्काकारा सीट बड़े अंतर से जीती

Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon