हीरो और हिरोइन के साथ अब को-एक्टर और फार्महाउस की देखभाल करने वाला भी गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नागराज दर्शन थुगुदीप (Karnataka Murder) का करीबी है. यह वही शख्स है जो दर्शन के सभी कामकाज देखता था. मैसूरु में दर्शन के फार्महाउस की देखरेख भी वही कर रहा था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Karnataka Murder: कन्नड़ एक्टर दर्शन के दो और साथी गिरफ्तार.
नई दिल्ली:

कर्नाटक के बेंगलुरु में रेणुकास्वामी की हत्या (Karnataka Murder) मामले में कन्नड़ एक्टर दर्शन (Kannada Actor Darshan) थुगुदीप और उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा तो पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में हैं. इस मामले में अब दो और गिरफ्तारियां हुई हैं. पुलिस ने अब दर्शन के करीबी सहयोगी नागराज और को-एक्टर प्रदोष को गिरफ्तार किया है, ये जानकारी सूत्रों ने हवाले से सामने आई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-हड्डियां तोड़ीं, नाले में फेंका... कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ 5 चौंकाने वाले खुलासे

एक्टर दर्शन के दो और करीबी पकड़े गए

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नागराज दर्शन थुगुदीप का करीबी है. यह वही शख्स है जो दर्शन के सभी कामकाज देखता था. मैसूरु में दर्शन के फार्महाउस की देखरेख भी वही कर रहा था. मर्डर के आरोप में दर्शन और उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के साथ ही अन्य 11 लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही नागराज फरार चल रहा था.

हालांकि पुलिस सूत्रों ने रेणुकास्वामी की हत्या में दर्शन के को-एक्टर प्रदोष की भूमिका के बारे में कोई डिटेल्ड जानकारी नहीं दी है. बता दें कि एक्टर दर्शन जिन फिल्मों में मुख्य भूमिका में थे, उनमें से कुछ में प्रदोष ने छोटे रोल्स किए हैं. 

Advertisement

क्या इसलिए हुई रेणुकास्वामी की हत्या?

चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी की हत्या 8 जून की रात को की गई थी. पुलिस ने एक्टर दर्शन और उनके साथियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि रेणुकास्वामी ने दर्शन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजे थे, जिसकी वजह से एक्टर आगबबूला हो गए. कहा जा रहा है कि उनके इशारे पर ही रेणुका की हत्या के बाद उसकी लाश को कामाक्षीपल्या में एक नाले में फेंक दिया गया. उसकी लाश को कुत्ते नोंच रहे थे. उसी दौरान खाना पहुंचाने वाले लड़के ( फूड डिलीवरी बॉय) की नजर इस पर पड़ गई. उसने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी. 

Advertisement

वहीं लाश की शिनाख्त करने पर पता चला कि रेणुका वही शख्स है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके परिवार ने लिखवाई थी. मामले की जांच की आंच कन्नड़ के फेमस स्टार दर्शन तक भी पहुंच गई. फिर पता चला कि हत्या की मुख्य वजह एक्ट्रेस पवित्रा हैं. दर्शन के इशारे पर ही रेणुका की बेरहमी से हत्या कर दी गई. अब सभी लोग पुलिस की गिरफ्त में हैं.
ये भी पढ़ें-कौन हैं सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा, मर्डर मिस्ट्री में क्यों जुड़ गया उनका नाम

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Paper Leak Case: एक साथ 3-3 पेपर लीक का सरगना Sanjeev Mukhiya कब होगा गिरफ़्तार? | Khabron Ki Khabar