कर्नाटक : मंगलुरु में ड्रग्स के साथ MBBS और BDS के छात्रों सहित 10 गिरफ्तार, 2 किलो गांजा बरामद

शशिकुमार ने बताया कि नील पिछले 15 वर्षों से मंगलुरु में रहने वाला एक यूके नागरिक है. वह एक डेंटल कॉलेज में अपनी पढ़ाई कर रहा था और पिछले 15 वर्षों में उसने अपनी शिक्षा पूरी नहीं की थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मंगलुरु:

कर्नाटक के मंगलुरु में ड्रग्स के साथ एक विदेशी नागरिक सहित 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में 2 डॉक्टर  5 MBBS स्टूडेंट 2 बीडीएस एक फिजियोथेरेपी के छात्र शामिल हैं. गिरफ्तार आरोपियों के पास से 2 किलो गांजा , 2 मोबाइल फ़ोन, 7 हज़ार नक़द बरामद किया गया है. NRI नील किशोरीलाल रामजी शाह ने विशाखापट्टनम से ड्रग्स खरीदा था. नील की गिरफ्तारी के बाद 9 और गिरफ्तारियां हुई. सभी आरोपियों को पुलिस ने 2 दिनों के लिए रिमांड पर लिया है. 

एनडीटीवी से बात करते हुए पुलिस आयुक्त शशिकुमार ने कहा कि क्राइम ब्रांच के सहयोग से पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छात्रों को गिरफ्तार किया है.  एक भारतीय मूल के यूके नागरिक नील किशोरीलाल की गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गयी. जब हमने उसे पकड़ा, तो हमें एक खिलौना पिस्तौल और गांजे के कुछ पैकेट मिले.  वह बचाव के तौर पर खिलौना पिस्तौल को अपने साथ रखता था और धमकी मिलने पर उसे निकाल लेता था.शशिकुमार ने बताया कि नील पिछले 15 वर्षों से मंगलुरु में रहने वाला एक यूके नागरिक है. वह एक डेंटल कॉलेज में अपनी पढ़ाई कर रहा था और पिछले 15 वर्षों में उसने अपनी शिक्षा पूरी नहीं की थी. हमारे पास उसके खिलाफ ड्रग्स पेडलिंग के सबूत हैं.

उसके इनपुट के आधार पर, पुलिस ने अन्य छात्रों और डॉक्टरों को गिरफ्तार किया जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे और बेच रहे थे. डॉक्टरों, दंत चिकित्सा और मेडिकल छात्रों सहित कुल नौ को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में 22 से 32 वर्ष के आयु वर्ग के पांच पुरुष और चार महिलाएं शामिल हैं. गिरफ्तार महिलाएं एमबीबीएस और बीडीएस कर रही हैं, गिरफ्तार पुरुषों में दो चिकित्सा अधिकारी और एमबीबीएस और बीडीएस कर रहे तीन छात्र हैं.  गिरफ्तार किए गए लोग तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, केरल, पंजाब, दिल्ली और कर्नाटक जैसे विभिन्न राज्यों के रहने वाले हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?
Topics mentioned in this article