कॉलर पकड़ा, पिस्टल तानी, और फिर... : इंटरनेशनल शूटर ने लखनऊ में ऐसे सरेआम मचाई गुंडई; देखें VIDEO

लखनऊ में अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर के शूटर को बीच सड़क पिस्‍तौल निकालकर एक शख्‍स को धमकाना महंगा पड़ गया है. पुलिस ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस घटना का एक शख्‍स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ के वेब मॉल के पास सड़क पर कार टकराने को लेकर विवाद के बाद बवाल हो गया. एक शख्‍स ने दबंगई दिखाते हुए दूसरे शख्‍स का कॉलर पकड़ लिया और सरेआम एक हाथ में पिस्‍तौल लहराते हुए उसे धमकी दी. इस घटना को एक गाड़ी में बैठे शख्‍स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

अंतरराष्‍ट्रीय स्तर के निशानेबाज विनोद मिश्रा ने सरेआम दूसरे ड्राइवर रंजीत की टी-शर्ट पकड़ ली और उस पर पिस्तौल तान दी. साथ ही पिस्‍तौल से उस शख्‍स के पेट में भी मारा. जब पीड़ित ने अपने हाथों से खुद को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे एक कार की ओर धकेल दिया और पिस्‍तौल के बट से उसके कंधे पर भी वार किया. 

Advertisement

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, अमित कुमावत ने कहा, "रंजीत अपनी सफेद वैगनआर में भूतनाथ की ओर जा रहे थे, तभी उनकी कार ने मिश्रा की काली टाटा सफारी को टक्कर मार दी.  इससे उनके बीच बहस हुई और आरोपी ने अपनी बंदूक निकाल ली." 

मिश्रा ने उस व्यक्ति पर बंदूक से कम से कम तीन बार वार करके हमला किया. पीड़ित शख्स से माफी भी मांगी. हालांकि आरोपी पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वह उन्‍हें धमकाता रहा.

घटना लखनऊ के फैजाबाद रोड स्थित बांसमंडी में हुई. पीड़ित रंजीत द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी विनोद मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement

पुलिस ने मिश्रा की लाइसेंसी पिस्तौल भी जब्त कर ली है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि घटना में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.  यह शख्स अंतरराष्‍ट्रीय स्तर का शूटर है और शूटिंग कोच के तौर पर काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें :

* VIDEO: जब लखनऊ के फ्लैट में घुसी गोह, देखते ही मचा हड़कंप
* VIDEO: केदारनाथ में खिलौने सा नाचने लगा हेलिकॉप्टर और मच गया हड़कंप, ये खतरे का अलर्ट
* 12 वर्ष की उम्र में रेप, 30 साल बाद इंसाफ, बेटे की मदद से मां के गुनाहगारों को सजा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Defense ने Thales से मिलाया हाथ, 70 MM Rocket देश में बनने से हमारी सुरक्षा होगी मजबूत
Topics mentioned in this article