Advertisement

VIDEO: जब 'स्पाइडरमैन' को 'स्पाइडरगर्ल' के साथ बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी

दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी शख्स के पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं था. ऐसे में उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली में स्पाइडरमैन की ड्रेस में स्टंट करना पड़ा भारी
नई दिल्ली:

दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक ऐसे युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है जो स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर बाइक से स्टंट कर रहा था. स्टंट करने के दौरान उसकी एक महिला मित्र भी उसके साथ थी और उसने भी स्पाइडरमैन की ही ड्रेस पहनी हुई थी. इन दोनों के स्टंट करने का एक वीडियो बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में ये दोनों बगैर हेलमेट लगाए सड़क पर स्टंट करते दिख रहे हैं. पुलिस ने अब इसी वीडियो को आधार पर बनाते हुए इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना दिल्ली के नजफगढ़ इलाके की बताई जा रही है.

Advertisement

वायरल पोस्ट के आधार पर की गई कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से यह युवक सड़क पर बगैर हेलमेट लगाए सड़क पर स्टंट कर रहा है. स्टंट करने के लिए आरोपी ने जो बाइक इस्तेमाल की है उसपर नंबर प्लेट भी नहीं लगा हुआ है. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इस बाइक सवार की तलाश शुरू की. जांच में पता चला कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें स्टंट करता दिख रहा है युवक 20 साल का आदित्य है. जबकि उसके साथ उसकी दोस्त अंजली है. पुलिस के अनुसार अंजली की उम्र 19 साल है और वह भी नजफगढ़ की ही रहने वाली है. 

Advertisement

कई धाराओं में दर्ज किया गया मामला

पुलिस ने फिलहाल लापरवाही से बाइक चलाने और बगैर हेलमेट और नंबर प्लेट की गाड़ी का इस्तेमाल करने को लेकर मोटर व्हीकल एक्ट की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों ने जिस बाइक से स्ंटट किया है उसमें साइड मिरर तक नहीं लगा हुआ था. पुलिस की जांच में पता चला है बाइक चला रहे युवक के पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Heat Wave: राजस्थान में भीषण गर्मी का सितम, फलौदी में पारा 49.8 डिग्री

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: