'अगले 48 घंटों में हटाया जाए अवैध अतिक्रमण...', श्रीकांत त्यागी की सोसायटी के लोगों को नोएडा अथॉरिटी का नोटिस

नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एसीईओ) प्रवीण मिश्र ने बताया कि प्राधिकरण के रिकॉर्ड के अनुसार, सोसाइटी में 93 फ्लैट के बाहर अतिक्रमण किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नोएडा:

श्रीकांत त्यागी की सोसायटी ग्रैंड ओमेक्स में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. घर के बाहर श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने फिर से पेड़ लगाए हैं. सोसायटी में रहने वालों का कहना है कि यह बड़े-बड़े पेड़ श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने लगवाए. विवाद बढ़ता देख पुलिस और नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी मौक़े पर पहुंचे. नोएडा अथॉरिटी ने सोसायटी के सभी लोगों को अल्टीमेटम दिया है कि सब अगले 48 घंटों में अवैध अतिक्रमण हटा लें. 

दरअसल सोमवार को श्रीकांत त्यागी की पत्नी और त्यागी समाज के लोगों ने प्रदर्शन करके मांगी की थी कि जैसे श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर का अवैध निर्माण हटाया गया वैसे पूरी सोसायटी के साथ भी हो. देर रात तक त्यागी समाज के लोगों ने ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के बाहर भी प्रदर्शन किया था. 

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर की याद में अयोध्या के चौराहे पर लगाई गई 40-फुट की वीणा, PM आज करेंगे उद्घाटन

त्यागी समुदाय के एक नेता ने धमकी दी थी कि यदि 48 घंटों के भीतर त्यागी के घर के बाहर फिर से पेड़ नहीं लगाए गए, तो प्रदर्शन किया जाएगा. त्यागी समाज के लोगों का कहना है कि 48 घंटों में पूरे ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में जितने भी अवैध निर्माण है उसे ढहाया जाए.

वहीं नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एसीईओ) प्रवीण मिश्र ने बताया कि प्राधिकरण के रिकॉर्ड के अनुसार, सोसाइटी में 93 फ्लैट के बाहर अतिक्रमण किया गया है. एसीईओ ने बताया कि 48 घंटे के बाद अगर किसी फ्लैट के बाहर अतिक्रमण पाया गया, तो उसे तोड़ दिया जाएगा.

पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) राम बदन सिंह ने मंगलवार देर रात ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘लगभग 70-75 प्रदर्शनकारी सोसायटी के बाहर मौजूद हैं. कानून और व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन एक अतिरिक्त पुलिस बल को यहां बुलाया गया है.''

Advertisement

VIDEO: राजस्‍थान कांग्रेस संकट: अशोक गहलोत को क्‍लीन चिट, 3 नेताओं पर कार्रवाई की सिफारिश

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?