बक्सर में ससुर और साले ने मिलकर सैलून में दाढ़ी बनवा रहे दामाद को मारी गोली, घटना CCTV में हुई कैद

बिटिया के घर से गायब होने के बाद मोनू राय पर अपनी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था, बाद में मामला प्रेम प्रसंग का निकला.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बिहार में साले और ससुर ने मारी दामाद को गोली
बक्सर:

बिहार के बक्सर (Bihar Buxar) में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, जिसमें सैलून में शेविंग करवा रहे युवक को पहले साले ने गोली मारी. फिर ससुर ने गोली मारी. इतने से भी काम नहीं चला तो उन्होंने लात और पिस्टल की बट से पीटा. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. दरअसल, पहले कहा गया था कि डुमरांव गांव में आत्मरक्षा में मोनू राय को गोली मारी गई.  ससुर और साले ने मिलकर हत्या की है, ये वीडियो सामने आने के बाद साफ हो गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि डुमराव गांव में एक सैलून में कुर्सी पर बैठकर दाढ़ी बनवा रहा था. उसी दौरान साले ने ससुर के साथ मिलकर सैलून में घुसकर गोली मार दी. इसके बाद दोनों आराम से सैलून के बाहर हथियार लहराते निकल गए. 

Advertisement

यूपी से शराब पीकर बिहार लौट रहे थे लोग, पुलिस ने रास्ते से ही किया गिरफ्तार 

दरअसल, मामला अंतरजातीय विवाह का है. मोनू राय को उनके रिटायर्ट फौजी ससुर सुनील पाठक ने अपने बेटे के साथ मिलकर गोली और बाद में खुद एसपी को फोन कर सरेंडर भी कर दिया. मामले में मृतक के पिता दीपक राय ने सुनील पाठक और प्रभात पाठक पर सुनियोजित तरीके से बेटे मोनू राय की हत्या करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज हुई है. दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है और साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार भी बरामद हो गए हैं.

Advertisement

(वीडियो के दृश्य विचलित कर सकते हैं... कृपया स्वविवेक का इस्तेमाल करें...)

मृतक ने आरोपी की बेटी को उसके घर से भगाकर प्रेम विवाह कर लिया था. बिटिया के घर से गायब होने के बाद मोनू राय पर अपनी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था, बाद में मामला प्रेम प्रसंग का निकला. सुनील और उसके परिवार ने इसे अपनी प्रतिष्ठा से जोड़कर कर देखा और मौका मिलते ही हत्या कर दी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hemant Soren Released: क्या हेमंत सोरेन फिर संभालेंगे Jharkhand की कमान? | NDTV India
Topics mentioned in this article