एचडी कुमारस्वामी ने 'B टीम' वाले बयान को लेकर पीएम मोदी और कांग्रेस पर साधा निशाना

कुमारस्वामी ने कहा कि मैंने पहले भी ये बात कही है. बीजेपी लिंगायत समुदाय से किसी को भी सीएम बनाने नहीं जा रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कर्नाटक चुनाव को लेकर प्रचार अभियान अब आखिरी दौर में है. सभी पार्टियों ने जनता को अपने वादों से लुभाने की कोशिशों के बीच एक दूसरे को लेकर बयानबाजी भी तेज कर दी है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कर्नाटक के बादामी में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी लिंगायत समुदाय से किसी को भी मुख्यमंत्री नहीं बनाने वाले हैं. कुमारस्वामी ने आगे कहा कि पीएम मोदी जेडीएस को कांग्रेस की बी टीम बताते हैं. जबकि नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया जेडीएस को बीजेपी की बी टीम बोल रहे हैं. मैं साफ कर दूं कि हम देश के लोगों और कन्नडिगाओं की टीम हैं. 

"वो लिंगायत समुदाय से नहीं बनाएंगे सीएम"

आम जनता क संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि मैंने पहले भी कहा. बीजेपी लिंगायत समुदाय से किसी को भी सीएम बनाने नहीं जा रही है. उन्होंने कहा कि आज हो ये रहा है कि आम लोगों की वास्तविक समस्याओं को समझने और उनके हल के लिए कुछ करने की जगह पर हम "सांप" और "विषकन्या" की बात कर रहे हैं. 

"डबन इंजन सरकार ने राज्य को लूटा है"

कुमारस्वामी ने कहा कि राज्य की विभिन्न समस्याओं के बारे में बात करने की बजाय, वो (बीजेपी) सांप" और "विषकन्या" की बात कर रहे हैं. इस तरह की राजनीति की कोई कोई जरूरत नहीं है. क्या इन सब चीजों पर बात करके लोगों के जीवन में कोई सुधार होने वाला है. प्रधानमंत्री हर किसी की आलोचना करते हैं, चाहे परिवार ही क्यों ना हो. पीएम डबल इंजन की सरकार की बात करते हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि कर्नाटक में डबन इंजन की ही सरकार थी लेकिन यहां भ्रष्टाचार कहां रुके. यहां तो डबन इंजन की सरकार ने पूरे राज्य को लूटा है. 

Advertisement

तुमकुरु में 2 दिग्गज, अमित शाह का रोड शो, राहुल गांधी की रैली

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article