ये किसकी लापरवाही! अंडरपास में भरे पानी में उतार दी कार, हो गई लॉक: हादसे में मैनेजर और केशियर की मौत

इस दर्दनाक हादसे में एचडीएफसी बैंक मैनेजर और केशियर की मौत हो गई है. मृतक पुण्यश्रेय शर्मा गुरुग्राम सेक्टर 31 बैंक की शाखा में मैनेजर थे और विराज द्विवेदी केशियर थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. अंडरपास में पानी में डूबी एक महिंद्रा XUV700 में सवार दो लोगों की मौत हो गई. शुक्रवार शाम को ये गाड़ी गुरुग्राम से फरीदाबाद जा रही थी. दरअसल भारी बारिश के कारण रेलवे अंडरब्रिज में पानी भर गया था, जिसमें एक्सयूवी फंस गई. गाड़ी लॉक होने से इसमें सवार दोनों लोगों बाहर नहीं निकल पाए और उनकी मौत हो गई. 

सुबह 4 बजे मिला दूसरा शव

पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और गाड़ी को पानी से बाहर निकाला गया. पुलिस को गाड़ी में एक ही शव मिला. जबकि रात भर दूसरी बॉडी की तलाश की गई. सुबह 4 बजे के बाद दूसरा शव बरामद किया गया. हादसे में एचडीएफसी बैंक मैनेजर और केशियर की मौत हुई है. मृतक पुण्यश्रेय शर्मा गुरुग्राम सेक्टर 31 बैंक की शाखा में मैनेजर थे और विराज द्विवेदी केशियर थे. ये हादसा गुरुग्राम से लौटते समय हुआ है.

सूत्रों के मुताबिक अंडर पास के बाहर कोई भी साइन बोर्ड नही लगा था, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार रेलवे अंडरब्रिज में करीब 10 फुट पानी भर गया था. उसके बावजूद भी गाड़ी को पानी में उतार दिया गया. गाड़ी बीच पानी में फंस गई और उसमें पानी भरने लगा. दोनों ने गाड़ी से निकलने की कोशिश कि लेकिन गाड़ी लॉक हो गई.  

गौरतलब है कि कल दिल्ली-NCR में काफी तेज बारिश हुई थी. जिसके कारण कई जगहों पर जलभराव हो गया. जलभराव के कारण लोगों को काफी परेशानी के सामना करना पड़ा. कई जगहों पर लंबा जाम भी लग गया था और घंटों तक लोग सड़कों पर फंसे रहे. (रिपोर्टर - शुभंग सिंह ठाकुर)

ये भी पढ़ें- सितंबर में बारिश क्यों भयंकर! अगले 24 घंटे अहम: दिल्ली से बिहार तक कहां के लिए क्या चेतावनी

Advertisement
Featured Video Of The Day
किस-किस को मिली Atishi Cabinet में जगह? List में एक चौंकाने वाला नाम