यह ख़बर 19 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गाजियाबाद : पुलिस पर फाइरिंग कर बदमाश फरार

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसला लगातार बढ़ता जा रहा है और राज्य की पुलिस है कि इन्हें रोकने के बजाए खुद इनकी गोली का निशाना बन रही है। ताजा मामला गाजियाबाद का है जहां पिछले दो दिन के दौरान बदमाशों की ओर से पुलिस पर फाइरिंग की दो वारदातें हुई और दोनों ह
गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसला लगातार बढ़ता जा रहा है और राज्य की पुलिस है कि इन्हें रोकने के बजाए खुद इनकी गोली का निशाना बन रही है। ताजा मामला गाजियाबाद का है जहां पिछले दो दिन के दौरान बदमाशों की ओर से पुलिस पर फाइरिंग की दो वारदातें हुई और दोनों ही मामलों में पुलिस खाली हाथ है।

पहला मामला जिले के गोविंदपुरम का है जहां गाड़ियों की चैकिंग कर रही एक पुलिस पार्टी पर कार सवार बदमाशों ने गोली चला दी। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों के मुताबिक उन्होंने कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। पुलिस ने कार का पीछा किया लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ ना आ सके।

इससे पहले गांधी नगर इलाके में भी चैकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश पुलिस पर गोली चला कर फरार हो गए थे। इस मामले में एक सिपाही घायल हुआ था जिसका इलाज जारी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों ही मामलों में पुलिस अभी तक खाली हाथ है।