ढाई मिनट में 150 राउंड से अधिक फायरिंग, अतीक अहमद के गुर्गों का 7 साल पुराना वीडियो आया सामने

खबर है कि शादी समारोह में ढाई मिनट में डेढ़ सौ राउंड से ज्यादा गोलियां चली थीं. सुबह सफाई के दौरान कारतूस के सैकड़ों खोखे मिले थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
(
नई दिल्ली:

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के फायरिंग के किस्से आम हैं. इसी क्रम में एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. वीडियो अतीक के साले सबी अहमद की शादी समारोह का है, जिसमें माफ़िया के गैंग का टशन दिख रहा है.

खबर है कि शादी समारोह में ढाई मिनट में डेढ़ सौ राउंड से ज्यादा गोलियां चली थीं. सुबह सफाई के दौरान कारतूस के सैकड़ों खोखे मिले थे. बताया जा रहा है कि उक्त कार्यक्रम में अतीक अहमद के पचासों गुर्गे असलहों के साथ पहुंचे थे और निकाह के बाद उनके बीच फायरिंग का कम्पटीशन भी हुआ था. 

इस वीडियो में अतीक का भाई अशरफ भी एक कुर्सी पर बैठा है. वहीं, मेज पर खाद्य सामग्री की जगह तमाम तरह के असलहे थे. तभी अतीक का बेटा अली आता है और फायरिंग करने के लिए पिस्टल मांगता है. तब चाचा यानी अशरफ उसे पिस्टल लोड कर के देता है और अली फायरिंग करता है. 

हालांकि, फायर नहीं होता है. तब वो उसे दोबारा बंदूक लोड करके देता है, जिसपर अली फायरिंग करता है. फायरिंग करने पर लोग उसको शाबाशी भी देते है. भले ही ये वीडियो 2016 का है, लेकिन इस वीडियो में हो रही ताबड़तोड़ फायरिंग और गोलियां दगने की आवाज़ माफ़िया अतीक अहमद का रसूक दर्शाती हैं. 

वीडियो से साफ है कि जिस तरह से अतीक के लोग  गोलियां चला रहे है, उन्हें कानून का ज़रा भी डर नही है. वहीं,  अशरफ अपने ही भतीजे को फायरिंग सीखा रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें -

-- सरकार ने बदला गैस की कीमत तय करने का फॉर्मूला, जानें- CNG और PNG कितनी हो सकती हैं सस्ती?
-- "यह व्यक्तिगत नहीं" : भाजपा में शामिल होने के लिए पिता के आलोचना करने पर NDTV से बोले अनिल एंटनी

Featured Video Of The Day
Cricket News: जब Sachin Tendulkar ने कहा, "ऐसा खाना पहले नहीं खाया" | Sunil Gavaskar
Topics mentioned in this article