पेपर लीक के बाद गुजरात में जूनियर क्लर्क पद पर भर्ती के लिए आज होने वाली परीक्षा रद्द

इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके बाद सरकार ने इस परीक्षा को रद्द करने का फैसला किया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

पेपर लीक के बाद गुजरात में जूनियर क्लर्क पद पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा आज रद्द कर दी गई.

गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड (जीपीएसएसबी) की तरफ से जूनियर क्लर्क पद पर भर्ती के लिए आज होने वाली परीक्षा पेपर लीक होने के कारण रद्द कर दी गई है. यह परीक्षा आज प्रदेश के 3,350 जगहों पर होनी थी. करीब 9 लाख 50 हजार से अधिक युवा परीक्षा देने वाले थे, मगर अचानक पेपर लीक होने के कारण परीक्षा को रद्द करने का फैसला किया गया है.

पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया
इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके बाद सरकार ने इस परीक्षा को रद्द करने का फैसला किया है. दोबारा परीक्षा कब होगी, इस बारे में अभी कुछ तय नहीं हुआ है. परीक्षा रद्द होने से लाखों युवाओं को निराशा हुई है.फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

गुजरात ATS के SP सुनील जोशी ने बताया कि गुजरात ATS पिछले 3-4 दिन से पेपर लीक मामलों से जुड़े लोगों पर नजर रख रही थी. वडोदरा से 15 आरोपियों को प्रश्नपत्रों के साथ गिरफ्तार किया है. लाखों छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखकर सरकार ने परीक्षा रद्द करने का फैसला किया. मामले में आगे की जांच जारी है.  

यह भी पढ़ें-
उत्तर-पश्चिम भारत में 20-30 किमी प्रति घंटे की तेज़ सतही हवा चलने और बारिश की संभावना
शिवराज की नई शराब नीति के इंतजार में उमा भारती, शराब की दुकान के सामने मंदिर में डाला डेरा
"कभी सफल नहीं होंगे..": BBC की डाक्यूमेंट्री पर विवाद के बीच PM मोदी की चेतावनी
भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह में 21 दलों को आमंत्रित किया गया, ये 9 नहीं आएंगे : सूत्र