"क्या आप प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहते?" पीएम मोदी को बच्‍चों ने दिया ये जवाब

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनाव अभियान को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले कुछ दिनों में चुनावी राज्य में बड़े पैमाने पर रोड शो और जनसभाएं की हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
कलबुर्गी:

चुनावी राज्य कर्नाटक के दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कलबुर्गी में बच्चों से बातचीत की. प्रधानमंत्री ने कलबुर्गी रागी में मेगा रोड शो किया. रोड शो से पहले पीएम मोदी, बच्चों के झुंड को अपने लिए चीयर करते देख उनकी ओर गए और उनसे बातचीत की. इस दौरान प्रधानमंत्री ने उनसे पूछा कि वे पढ़ते हैं या नहीं? उन्होंने बच्चों से पूछा कि वे बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं? बच्चों में से एक ने डॉक्टर कहा, तो दूसरे ने पुलिस अधिकारी बनना अपना सपना बताया.

पीएम मोदी ने फिर पूछा, 'क्या आप प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहते?' इस पर बच्चों में से एक ने कहा, "मैं आपके जैसा बनना चाहता हूं."

इससे पहले भी पीएम मोदी कई मौकों पर बच्चों से बातचीत करते नजर आए है. इस बीच, रोड शो के दौरान जिस सड़क से प्रधानमंत्री का काफिला गुजरा, उसके दोनों ओर लोगों की कतार लग गई और उन्होंने उनका हौसला बढ़ाया. लोगों ने उन पर पुष्प वर्षा भी की. ट्रक के ऊपर सवार होकर पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया.

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनाव अभियान को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले कुछ दिनों में चुनावी राज्य में बड़े पैमाने पर रोड शो और जनसभाएं की हैं. पीएम मोदी ने पिछले महीने मैसूर और बेंगलुरु में मेगा रोड शो किया था. कर्नाटक में बीजेपी के सामने सत्ता बरकरार रखने की चुनौती है, जिसके लिए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बड़े पैमाने पर प्रचार कर रहे हैं. विशेष रूप से, कर्नाटक एकमात्र दक्षिणी राज्य है जहां भाजपा सत्ता में है.

सूत्रों ने कहा, "कर्नाटक चुनावों को 2024 के लोकसभा चुनावों का सेमीफाइनल भी माना जा रहा है. इसलिए बीजेपी किसी अन्य राज्य की तुलना में कर्नाटक पर अधिक ध्यान दे रही है." भाजपा राज्य में दूसरा कार्यकाल चाह रही है और उसने पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौटने का भरोसा जताया है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव 10 मई को होंगे और वोटों की गिनती 13 मई को होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :-
शरद पवार से इस्तीफा वापस लेने का आग्रह करते हुए दिखा सफाई कर्मचारी, बेटी सुप्रिया सुले ने शेयर किया VIDEO
दिल्ली की 123 संपत्तियों के मामले में दिल्ली वक्फ बोर्ड को हाईकोर्ट से अंतरिम राहत

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी