दिल्ली : जमानत पर बाहर आए अपराधी की स्वागत रैली में 'उपद्रव' करने के आरोप में 83 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से 33 की हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती और शस्त्र अधिनियम के मामलों में पहले से आपराधिक संलिप्तता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली कैंट क्षेत्र में जेल से जमानत पर छूटकर आए एक अपराधी के स्वागत के लिए निकाली गई रैली में उपद्रव और गुंडागर्दी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को 83 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इनमें से 33 लोगों का क्रिमिनल बैकग्राउंड है. पुलिस ने 19 कार और 2 दोपहिया वाहन भी जब्त किये हैं.

जानकारी के मुताबिक तुगलकाबाद एक्सटेंशन का निवासी आबिद अहमद (37) गोविंदपुरी थाने में अपराधी था, जो गुरुवार को तिहाड़ जेल से ज़मानत पर बाहर आया था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कई कुख्यात सहयोगी और अपराधी दिल्ली कैंट एरिया में उसके स्वागत में 'शो ऑफ परेड' करेंगे.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी ने जानकारी देते  हुए बताया कि अहमद के समर्थकों को उनकी रैली के दौरान सार्वजनिक उपद्रव और गुंडागर्दी करते हुए पकड़ा गया. रात के तकरीबन साढ़े दस बजे किर्बी पैलेस नाकेबंदी पर मौज-मस्ती कर रहे कुछ लोगों को रोका गया था. 19 चार पहिया और दो दोपहिया वाहनों को जब्त किया गया है. एक किशोर को पकड़ने के अलावा 83 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से 33 की हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती और शस्त्र अधिनियम के मामलों में पहले से आपराधिक संलिप्तता है.

यह भी पढ़ें:
* ""नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर युवक को स्टेटस लगाना पड़ा भारी, दोस्तों ने कर दी पिटाई, 3 गिरफ्तार
* बेटी की हत्या कर मां ने पुलिस को बताई 'आत्महत्या, फिर जांच में हुआ सच का खुलासा
* "फर्जी बैंक वेबसाइट के जरिये लोगों को ठगने के आरोप में चार गिरफ्तार

कैमरे में कैद : 2 साल के बच्चे के लिए हैवान बनी आया

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन
Topics mentioned in this article