"कांग्रेस ने स्थानीय नेताओं की कभी नहीं सुनी..." : BJP में शामिल होने के बाद बोले एन किरण रेड्डी

रेड्डी ने कहा, " कांग्रेस आलाकमान ने स्थानीय नेताओं से कभी कोई राय नहीं ली. कभी किसी की नहीं सुनी. ये केवल एक राज्य की बात नहीं है, बल्कि सभी राज्य की है."

Advertisement
Read Time: 11 mins
रेड्डी ने कहा, " कांग्रेस आलाकमान ने स्थानीय नेताओं से कभी कोई राय नहीं ली." (वीडियो ग्रैब)
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे किरण कुमार रेड्डी शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए. राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने एक ओर बीजेपी का शुक्रिया अदा किया. वहीं, दूसरी ओर वे कांग्रेस पर जमकर बरसे. 

उन्होंने कहा, " मैं जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह का धन्यवाद करता हूं. मेरा परिवार कांग्रेस से 1952 से जुड़ा रहा है और मैंने सोचा नहीं था कभी कांग्रेस छोड़ूंगा. लेकिन कांग्रेस के हाई कमान के गलत फैसले से पार्टी का बहुत नुकसान हुआ है."

रेड्डी ने कहा, " कांग्रेस आलाकमान ने स्थानीय नेताओं से कभी कोई राय नहीं ली. कभी किसी की नहीं सुनी. ये केवल एक राज्य की बात नहीं है, बल्कि सभी राज्य की है. सभी राज्यों के वो कमान नियंत्रित करने की बात करेंगे लेकिन कभी जिम्मेदारी नहीं लेंगे. "

उन्होंने आरोप लगाया कि बातचीत की कमी के चलते आलाकमान को पता नहीं चलता है कि किसको कौन सी जिम्मेदारी दी जाए. क्या वो राज्य के बेहतर काम कर सकता है. जब तक आप लोगें से बात नहीं करेंगे तब तक पता नहीं चलेगा. 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, " बीजेपी ने 1984 में दो सीट जीती थी. आन्ध्र प्रदेश कांग्रेस 30 फीसदी वोट से 19 फीसदी पर आ गई. लेकिन कभी कांग्रेस में कोई सोचता नहीं है क्या गलत किया कहां गलती हुई. लोगों के वोटिंग पर कभी भरोसा नहीं किया. उसे हमेशा खारिज किया. जबकि बीजेपी के कार्यकर्ता लगातार जमीन पर मेहनत कर रहे हैं." 

उन्होंने कहा, " मोदी का राष्ट्र बनाने का विचार युवाओं को लुभाता है. ये विचार धारा की स्पष्टता है जो बीजेपी की कभी बदलती नहीं है. गरीब आदमियों तक लाभ पहुंच रहा है. समय समय पर खुद पीएम मोदी ये देखते रहते पार्टी का विजन सभी क्षेत्र मजबूत हो. भ्रष्टाचार कम हो ये बीजेपी का लक्ष्य है. अब मैं बीजेपी में शामिल हुआ हूं और मैं पार्टी के उत्थान के लिए काम करता रहूंगा."

यह भी पढ़ें -

-- सरकार ने बदला गैस की कीमत तय करने का फॉर्मूला, जानें- CNG और PNG कितनी हो सकती हैं सस्ती?
--
"यह व्यक्तिगत नहीं" : भाजपा में शामिल होने के लिए पिता के आलोचना करने पर NDTV से बोले अनिल एंटनी
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा
Topics mentioned in this article