नौकरशाह के बेटे ने झगड़े के बाद मुंबई में की गर्लफ्रेंड को कार से कुचलने की कोशिश

घटना सोमवार सुबह करीब 4.30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास हुई, जहां महिला अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने गई थी. दोनों के बीच बहस हो गई और फिर...!

Advertisement
Read Time: 6 mins
मुंबई:

मुंबई में एक शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 26 वर्षीय एक महिला उस समय गंभीर रूप से घायल हो गई, जब उसके प्रेमी ने कथित तौर पर ठाणे शहर के एक होटल के पास उसे अपनी कार से कुचलने की कोशिश की. आरोपी शख्‍स महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नौकरशाह का बेटा बताया जा रहा है.  

आरोपी पर इन धाराओं में मामला दर्ज

घटना 11 दिसंबर को हुई और पुलिस ने आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 279 (तेज गाड़ी चलाना), 504 (नियम उल्लंघन के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत कासारवडावली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. 

महिला गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने बताया, "घटना सोमवार सुबह करीब 4.30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास हुई, जहां महिला अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने गई थी. दोनों के बीच बहस हो गई. बाद में जब पीड़िता ने अपनी कार से अपना सामान उठाया और जाने लगी, तब लड़के ने जो वाहन चला रहा था, उसने उसे कुचलने की कोशिश की. इसके कारण वह गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई."

महिला का आरोप- पुलिस ने नहीं किया...

पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने बाद में घटना के बारे में जानकारी देने के लिए कई सोशल मीडिया पोस्ट किये. उन्होंने बताया कि फिलहाल महिला का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और अश्वजीत गायकवाड़ एक वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे हैं. मीडिया से बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीड़िता द्वारा अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लगाए गए आरोपों से इनकार किया कि पुलिस ने उसके बयान के अनुसार मामला दर्ज नहीं किया.

ये भी पढ़ें:- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
T-10 Cricket: अमेरिकी NCL को मिला Sachin Tendulkar का साथ | NDTV India | Shorts