कोलकाता में विस्फोट, एक शख्स घायल; बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा

पुलिस इस मामले की जांच गहनता से कर रही है. मौके पर बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीडीएस) टीम को बुलाया गया. कोलकता पुलिस ने बताया कि फिहलाह आस-पास के इलाकों की अच्छे से छानबीन की जा रही है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
कोलकता:

कोलकाता में विस्फोट, एक शख्स घायल; बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लगभग 13.45 बजे सूचना प्राप्त हुई कि ब्लोचमैन सेंट और एसएन बनर्जी रोड के एक्स-इंग पर विस्फोट की घटना हुई और एक व्यक्ति/कचरा बीनने वाला घायल हो गया. जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और इलाके को घेर लिया. फिलहाल इस मामले की जांच जारी है.

वीडियो देखें

जानकारी के मुताबिक, पुलिस इस मामले की जांच गहनता से कर रही है. मौके पर बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीडीएस) टीम को बुलाया गया. कोलकता पुलिस ने बताया कि फिहलाह आस-पास के इलाकों की अच्छे से छानबीन की जा रही है. 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताई पूरी बात

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, "जब विस्फोट हुआ तो हम पास ही खड़े थे... हम तुरंत घटनास्थल पर भागे और देखा कि कूड़ा बीनने वाला एक व्यक्ति पास में पड़ा हुआ था. व्यक्ति की दाहिनी कलाई पर चोट लगी है...विस्फोट की आवाज बहुत तेज थी...पुलिस तुरंत यहां पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया...यातायात अवरुद्ध हो गया...कोई और घायल नहीं हुआ''

वीडियो देखें

Featured Video Of The Day
ezbollah Pager Explosion: कौन है Israel की Unit 8200 | Lebanon में बिछा दी लाशें | Walkie-Talkies