BJP अध्‍यक्ष नड्डा कल छत्तीसगढ़ में करेंगे जनसभाएं और रोड शो, कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे PM मोदी के 'मन की बात'

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा अमलीडीह में बूथ नंबर 52 पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 106वें संस्करण को बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्‍ली:

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Elections 2023) मतदान की तारीख के नजदीक आने के साथ ही भाजपा ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आज शाम से रविवार तक छत्तीसगढ़ के प्रवास पर होंगे. इस दौरान भाजपा अध्‍यक्ष दो जनसभाओं और तीन रोड शो के साथ ही महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक में भी भाग लेंगे. साथ ही जेपी नड्डा महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 'मन की बात' (Mann Ki Baat) कार्यक्रम के 106वें संस्‍करण को भी बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे. 

नड्डा आज देर शाम रायपुर पहुंचेंगे, जहां पार्टी पदाधिकारियों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा. इसके बाद आज रात 8:00 बजे रायपुर के बोरियाकला में कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में रायपुर ग्रामीण जिला भाजपा की बैठक करेंगे. 

इसके अगले दिन रविवार को सुबह 09:00 बजे रायपुर के एकात्म परिसर में जिला रायपुर शहर भाजपा की बैठक लेंगे. इसके बाद भाजपा अध्‍यक्ष अमलीडीह में बूथ नंबर 52 पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात' कार्यक्रम के 106वें संस्करण को बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे. 

Advertisement

इसके बाद नड्डा दोपहर 12:10 बजे ठेलकाडीह (डोंगरगढ़ विधानसभा) में आयोजित एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 01:15 बजे खैरागढ़ में, दोपहर 02:00 बजे छुईखदान में और दोपहर 02:45 बजे गंडई में रोड शो करेंगे और इस दौरान उपस्थित जनसमुदाय को भी संबोधित करेंगे. वहीं नड्डा का शाम 04:00 बजे पंडरिया के स्वामी आत्मानंद हाई स्कूल परिसर में एक विशाल रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* पाठ्यपुस्तकों में ‘भारत' शब्द के इस्तेमाल की सिफारिश पर केरल सरकार ने केंद्र को लिखा पत्र
* आपकी सरकार ने ही शरद पवार को पद्म विभूषण दिया: सुप्रिया सुले का पीएम मोदी पर पलटवार
* "मनगढ़ंत कहानी": पीएम मोदी की ओर से दान को लेकर प्रियंका गांधी के दावे पर भड़के मंदिर के पुजारी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold