BJP सांसदों ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, पूछा-यह मोहब्बत की दुकान है या नफरत का मेगा मॉल?

भारतीय जनता पार्टी के सांसद पूनम महाजन,राज्यवर्द्धन राठौर, प्रवेश वर्मा ने यह पत्र लिखा है जिसमें उनलोगों ने जिक्र किया है कि कांग्रेस राज में सबसे अधिक दंगे हुए हैं. कांग्रेस के शासन में कई नरसंहार भी हुए थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद पूनम महाजन, राज्यवर्द्धन राठौर, प्रवेश वर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पत्र लिखा है. बीजेपी सांसदों ने पत्र के माध्यम से राहुल गांधी से सवाल पूछा है कि ये मोहब्बत की दुकान है या नफरत का मेगा मॉल? बीजेपी सांसदों की तरफ से कहा गया है कि आपकी मोहब्बत की दुकान में नरसंहार होता है.अमेरिका में आपने इस मोहब्बत की दुकान से देश के लिए नफरत फैलाई. नफरत फैलाना आपके परिवार और पार्टी के लिए नई बात नहीं है. कांग्रेस राज में सबसे अधिक दंगे हुए हैं. कांग्रेस राज में कई नरसंहार हुए. 

आजादी के बाद पहला नरसंहार नेहरू कार्यकाल में महात्मा गांधी की हत्या के बाद 1948  में महाराष्ट्र में हुआ जिसके पैगाम देने के पीछे कांग्रेसी थे.इंदिरा राज में साधु संतों पर गोलियां चली, कई संत मरे. दलितों के कई नरसंहार इंदिरा के पीएम रहते हुआ. राजीव गांधी के राज में सिखों का कत्लेआम हुआ. सरदार पटेल के निधन पर नेहरू ने राजेद्र प्रसाद को उनके अंतिम संस्कार में ना जाने की सलाह दी. सरदार पटेल को कांग्रेस ने भारत रत्न तक नहीं दिया.

अंबेडकर को भी भारत रत्न कांग्रेस ने नहीं दिया. अध्यक्ष रहते सीताराम केसरी की कांग्रेसियों ने ही धोती तक खोल दी और बाथरूम में बंद कर दिया था. प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न जब मिला तब सोनिया-राहुल  कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. गुलाम नबी आजाद के साथ क्या किया?  28 मार्च 1982 को इंदिरा ने अपनी छोटी बहू मेनका गांधी को रातों रात धक्के देकर घर से निकाला, जबकि गोद में नन्हे वरूण गाधी थे. वरूण गांधी की शादी में ना राहुल ना सोनिया ना ही प्रियंका शामिल हुई.वीर सावरकर का अपमान किया.मोहब्बत की दुकान के नाम पर नफरत का जहर ना बोएं.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
National Cricket League T10, 2024: David Malan ने तूफानी पारी खेल मचाया तहलका, Dallas Lone Star को Texas Gladiators से मिली 42 रनों से हार
Topics mentioned in this article