BJP नेता सोनाली फोगाट की मौत : गोवा के अस्पताल में डॉक्टर आज करेंगे पोस्टमार्टम

जीएमसीएच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अस्पताल के फोरेंसिक साइंस मेडिसिन विभाग के दो विशेषज्ञों- डॉ सुनील चिमुलकर और डॉ शेरिल सोरेस का एक पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पणजी:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट के पार्थिव शरीर का बुधवार को गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में पोस्टमार्टम किया जाएगा ताकि उनकी मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने पहले कहा था कि टिक टॉक पर अपने वीडियो से मशहूर हुई हरियाणा की भाजपा नेता फोगाट (42) को सोमवार शाम उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में ‘मृत लाया गया' था. अधिकारी ने कहा था कि फोगाट की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई है.

फोगाट के परिजन मंगलवार रात गोवा पहुंचे.

जीएमसीएच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अस्पताल के फोरेंसिक साइंस मेडिसिन विभाग के दो विशेषज्ञों- डॉ सुनील चिमुलकर और डॉ शेरिल सोरेस का एक पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा. अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है.

मेरी बहन को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता, वह बहुत फिट थीं : सोनाली फोगाट की बहन

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना इलाके के एक होटल में ठहरी हुई थीं. उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे उन्हें होटल से अस्पताल लाया गया.

गोवा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जसपाल सिंह ने मंगलवार को बताया कि फोगाट ने बेचैनी होने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया.

यह है सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो, गुलाबी पगड़ी पहने आई थीं नजर, फैन्स बोले- यकीन ही नहीं हो रहा

सिंह ने कहा कि मामले में किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है, हालांकि जिन परिस्थितियों में फोगाट की मौत हुई, उन्हें लेकर उनके परिवार ने मामले में संदेह जताया और हरियाणा में विपक्षी दलों ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग की.

Advertisement

डीजीपी ने कहा कि शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं हैं और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारण का पता चलेगा.

सोनाली फोगाट, BJP नेता तथा अभिनेत्री, का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India
Topics mentioned in this article