बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने शारदा घोटाले में ममता बनर्जी के खिलाफ CBI जांच की मांग की

टीएमसी नेता मुकुल रॉय के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर, शुभेंदु अधिकारी ने सीधे तौर पर कहा कि पार्टी को "ऐसे लोगों" की आवश्यकता नहीं है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
केंद्रीय एजेंसियां कथित शारदा घोटाले के संबंध में ममता बनर्जी की जांच करें: अधिकारी
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी सरकार पर जमकर निशाना साधा और मांग की कि केंद्रीय एजेंसियां शारदा घोटाले के तहत मुख्यमंत्री की जांच करें. टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दिए गए एक नोटिस पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा के नेता ने एजेंसी की कार्रवाई को "तत्काल" और "सक्रिय" कहा. दरअसल सीबीआई ने मंगलवार को अभिषेक बनर्जी को राज्य में शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में एजेंसी के सामने पेश होने को कहा है.

एएनआई से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा, राज्य सरकार के इतने असहयोग के बावजूद सीबीआई बहुत अच्छा और सक्रिय काम कर रही है. टीएमसी विधायक जीवन कृष्णा साहा ने अधिकारियों से उनका फोन छीनने की कोशिश की और सबूत मिटाने की कोशिश की. सीबीआई की कार्रवाई सही है और यह जारी रहनी चाहिए, वरना ममता और उनके लोग सारे सबूत नष्ट कर देंगे.

उन्होंने आगे मांग की कि केंद्रीय एजेंसियां कथित शारदा घोटाले के संबंध में ममता बनर्जी की जांच करें. अभिषेक बनर्जी के खिलाफ कई मामले चल रहे हैं. मैं सिर्फ केंद्रीय एजेंसियों से बुआ-भतीजा (ममता और अभिषेक बनर्जी) के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करता हूं. सीबीआई के पास शारदा घोटाले के तहत ममता की जांच के लिए पर्याप्त सबूत हैं लेकिन वह जांच नहीं कर रही है. अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से आबकारी नीति के मामले में पूछताछ की जा सकती है तो ममता से क्यों नहीं?"

टीएमसी नेता मुकुल रॉय के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर, अधिकारी ने सीधे तौर पर कहा कि पार्टी को "ऐसे लोगों" की आवश्यकता नहीं है.

ये भी पढ़ें-

अनबन की खबरों के बीच NCP की इफ्तार पार्टी में शरद पवार के साथ शामिल हुए अजित पवार

मैं बीजेपी के साथ रहना चाहता हूं, अमित शाह से मिलना चाहूंगा : मुकुल रॉय
 

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: Nitish Kumar के सुशासन में टूटते पुल, 12 दिनों में गिरे 8 पुल