"अन्ना हजारे की शानदार विरासत को बदनाम किया": BJP नेता रविशंकर प्रसाद ने AAP पर बोला हमला

बीजेपी नेता ने कहा कि पहले लगता था कि कट और कमीशन एक ही पार्टी की विरासत है. अब 3C केजरीवाल जी की पार्टी के लिए भी है-कट, कमीशन और करप्शन.

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली:

आबकारी नीति मामले में गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने पद से इस्तीफा दे दिया है. इधर केजरीवाल सरकार के  2 मंत्रियों के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने अन्ना हजारे के ईमानदार आंदोलन की विरासत को बदनाम किया है. आपने कहा था कि स्कूल खोलेंगे और आप शराब की दुकान खोल रहे हो. पूरे भारत में ऐसा कहीं नहीं है कि जो शिक्षा मंत्री है, वही शराब मंत्री भी है.

बीजेपी नेता ने कहा कि पहले लगता था कि कट और कमीशन एक ही पार्टी की विरासत है. अब 3C केजरीवाल जी की पार्टी के लिए भी है-कट, कमीशन और करप्शन. उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में IB की उनको रिपोर्ट दे रही थी कि सब की जमानत जब्त होगी. अब कल सीबीआई के अधिकारी का कोई बयान बता रहे थे. शराब के मुनाफा और कमाने के लिए कितना गिरेंगे. कई नेता जेल में हैं बेल नहीं मिला है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जैसा काम करोगे वैसे फल मिलेगा. 
 

ये भी पढ़े-

Topics mentioned in this article