आरोप लगाने के बजाय काम करे दिल्ली सरकार : AAP के आरोपों पर BJP का पलटवार

दिल्ली में यमुना ख़तरे के निशान से क़रीब तीन मीटर से ऊपर पहुंच गई थी. धीरे धीरे पानी का स्तर तो कम हो रहा है लेकिन अब सियासी पारा चढ़ रहा है. आज दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर दिल्ली के ख़िलाफ़ षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है. वहीं अब इसी मुद्दे पर बीजेपी ने आप पर हमला बोला है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
दिल्ली ने निचले इलाके यमुना के पानी में जलमग्न

यमुना का जलस्तर बढ़ने से दिल्ली में कई जगहों पर पानी भरा हुआ है. जिसकी वजह से दिल्ली में लोगों को बाढ़ जैसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. एक तरफ दिल्ली के लोग शहर में भरे पानी से जूझ रहे हैं. वहीं बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच खींचतान का दौर अभी भी जारी है. दरअसल दोनों पार्टियों एक-दूजे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है. आप सरकार सरकार दिल्ली की बाढ़ के मुद्दे पर केंद्र और एलजी को घेर चुकी है.

अब इसी मुद्दे को लेकर बीजेपी ने आप पर हमला बोला है. बीजेपी ने कहा कि आप इस वक्त भी काम करने की बजाय आरोप लगा रही है. जबकि केंद्र, एलजी और टीमें सेवा में जुटे हुए हैं. इसी के साथ बीजेपी ने आप को हिदायत देते हुए कहा कि वो आरोप लगाने की जगह काम करें. बीजेपी ने साथ ही कहा कि आप सरकार महज दोषारोपण कर रही है. उनके मंत्री एनडीआरएफ तक को नहीं छोड़ते.

Advertisement

इससे पहले आप सरकार भारतीय जनता पार्टी को दिल्ली की बाढ़ के मसले पर घेर चुकी है. दिल्ली में बाढ़ के बढ़ते खतरे के बीच उपराज्यपाल वीके सक्सेना और दिल्ली सरकार के मंत्रियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली.  यमुना पर एक ड्रेन रेगुलेटर फेल होने के बाद आईटीओ पर यमुना का पानी घुस आया. इससे ट्रैफिक जाम हो गया. इसे लेकर शुक्रवार को एलजी वीके सक्सेना और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज के बीच मीडिया के सामने ही बहस देखने को मिली. 

ये भी पढ़ें : उफनती यमुना के कारण दिल्ली की रफ्तार पर लगा ब्रेक, यमुना बैराज के जाम गेट को खोलने की कवायद जारी

ये भी पढ़ें : "भैंस के दूध या मुर्गी के अंडे ना देने पर भी..." हिमंता बिस्वा सरमा की टिप्पणी पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England T20 World Cup Semi Final: जहां भारत-इंग्लैंड मैच है वहां 40% भारतीय
Topics mentioned in this article