"हम एग्री नहीं करते..." : समर्थकों की तरफ से प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बताने पर बोले नीतीश कुमार

नीतीश कुमार की पार्टी में भी इन दिनों काफी बवाल देखने को मिल रहा है. उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. नीतीश कुमार कह चुके हैं कि जिसको जहां जाना है जाए,

Advertisement
Read Time: 6 mins
समर्थकों की तरफ से प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बताने पर नीतीश कुमार ने कहा कि इससे हम एग्री नहीं करते.
पटना:

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का हर छोटा-बड़ा नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल और पीएम उम्मीदवार और न जाने क्या-क्या बताते रहते हैं. नीतीश कुमार के 2024 लोकसभा में विपक्ष का नेता बनने को लेकर बिहार के आम लोगों से लेकर देश भर में चर्चा है. इसी बीच आज समाधान यात्रा के दौरान कैमूर पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा गया कि समर्थक आपको प्रधानमंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि इससे हम एग्री नहीं करते..गलत बात...हम मना कर देते इ सब बात को. 

Advertisement

साफ है कि नीतीश कुमार अब प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनने की चर्चा से खुद को दूर करना चाहते हैं. मगर, राजनीति में कौन क्या कहता है और क्या करता है, यह मौके की बात होती है. अब नीतीश कुमार आगे क्या करने वाले हैं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन यह लग रहा है कि फिलहाल नीतीश कुमार का ध्यान बिहार पर ही है. वह अपनी समाधान यात्रा को लेकर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं.

नीतीश कुमार की पार्टी में भी इन दिनों काफी बवाल देखने को मिल रहा है. उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. नीतीश कुमार कह चुके हैं कि जिसको जहां जाना है जाए, मगर इसके बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कह दिया कि बगैर हिस्सा लिए कैसे चले जाएं. वह लगातार राजद से डील को लेकर नीतीश कुमार पर सवाल उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
उत्तर-पश्चिम भारत में 20-30 किमी प्रति घंटे की तेज़ सतही हवा चलने और बारिश की संभावना
शिवराज की नई शराब नीति के इंतजार में उमा भारती, शराब की दुकान के सामने मंदिर में डाला डेरा
"कभी सफल नहीं होंगे..": BBC की डाक्यूमेंट्री पर विवाद के बीच PM मोदी की चेतावनी
भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह में 21 दलों को आमंत्रित किया गया, ये 9 नहीं आएंगे : सूत्र

Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India
Topics mentioned in this article