हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुईं आतिशी, बोलीं- केजरीवाल को जेल में डालना चाहती है सरकार

शिक्षा मंत्री आतिशी सिंह ने कहा कि  केंद्र सरकार झूठे केस में CM केजरीवाल को जेल डालना चाहती है. दिल्ली के लोगों की राय अहम होगी. जो आज तक कभी नहीं हुआ वो अब होगा. सबको झूठे मामले में जेल भेजा गया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने ‘मैं भी केजरीवाल' हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है. इस अभियान के दौरान लोगों की राय ली जाएगी कि क्या अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार होने की स्थिति में मुख्यमंत्री पद छोड़ देना चाहिए. आप नेता और मंत्री आतिशी सिंह लोगों से बातचीत कर रही हैं , फिर लोगों से एक फार्म भरवा रही है. दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर आम आदमी पार्टी के नेता इसी तरह लोगों से राय ले रहे हैं.

शिक्षा मंत्री आतिशी सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार झूठे केस में CM केजरीवाल को जेल डालना चाहती है. दिल्ली के लोगों की राय अहम होगी. जो आज तक कभी नहीं हुआ वो अब होगा. सबको झूठे मामले में जेल भेजा गया है.

दरअसल, दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले मामले पर पूछताछ के लिए जब से ED का समन CM अरविंद केजरीवाल को गया है. तभी आम आदमी के नेताओं को यह अंदेशा है कि ED कहीं उनको गिरफ्तार न कर लें. उसी के बाद दिल्ली में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस महीने की शुरुआत में केजरीवाल को कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था. मुख्यमंत्री जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए और दावा किया कि उसका समन ‘अवैध और राजनीति से प्रेरित' था.

ये भी पढ़ें:- 
"इंतजार नहीं करना चाहिए..." : अमेरिकी सीनेटरों की बाइडेन से US-चीन यात्रा पर प्रतिबंध लगाने की मांग

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल
Topics mentioned in this article