"आपकी कांग्रेस से क्‍या सेटिंग है?": अरविंद केजरीवाल का गुजरात चुनाव को लेकर BJP से सवाल

अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में बीजेपी को कटघरे में खड़ा करते पूछा, "आपकी और कांग्रेस की क्या सेटिंग है? हमको पता चला है कांग्रेस के बड़े नेता यहां प्रचार करने भी नहीं आ रहे.  कुछ तो दोनों के बीच में जबरदस्त सेटिंग हुई है." 

Advertisement
Read Time: 23 mins
अरविंंद केजरीवाल ने गुजरात में मुफ्त सेवाएं नहीं देने को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा. (फाइल फोटो)
सूरत:

गुजरात (Gujarat) में इस साल के आखिर में चुनाव होने हैं. पिछले कई सालों से गुजरात की सत्ता पर काबिज बीजेपी (BJP) को हराने के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी पूरी ताकर झोंक दी है. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पिछले कुछ वक्‍त से गुजरात में जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं. आज भी केजरीवाल गुजरात के दौरे पर हैं, जहां पर सूरत एयरपोर्ट पर उन्‍होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए दो सवाल पूछे हैं, जिनमें कांग्रेस के बड़े नेताओं के गुजरात में प्रचार करने नहीं आने पर सवाल उठाया तो गुजरात में मुफ्त बिजली-पानी से जुड़े मुद्दे पर भी घेरा. 

अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में बीजेपी को कटघरे में खड़ा करते पूछा, "आपकी और कांग्रेस की क्या सेटिंग है? हमको पता चला है कांग्रेस के बड़े नेता यहां प्रचार करने भी नहीं आ रहे. कुछ तो दोनों के बीच में जबरदस्त सेटिंग हुई है." 

इसके साथ ही उन्‍होंने गुजरात में मुफ्त सेवाएं नहीं देने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा, "गुजरात के लोगों से बीजेपी की क्या दुश्मनी है. बीजेपी क्यों नहीं चाहती कि गुजरात के लोगों को मुफ्त शिक्षा, मुफ्त स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त बिजली मिले? बीजेपी हिमाचल में मुफ्त बिजली देने की बात करती है, पश्चिम बंगाल में मुफ्त देने की बात करती है, लेकिन गुजरात में मना कर देती है." 

Advertisement

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि जब कल मैं आया चारों तरफ इन्होंने मेरे खिलाफ पोस्टर और बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए. उसमें इन्होंने एक तरफ मेरी फोटो लगाई और उसके बगल में इन्होंने भगवान के खिलाफ बहुत गंदी बात और अपमानजनक बात लिखी. गुजरात के लोग यह सब पसंद नहीं करते. भगवान का इस तरह से अपमान करना गुजरात के लोग पसंद नहीं करते.

Advertisement

ये भी पढ़ें:

* केजरीवाल ने लगाए "जय श्री राम" के नारे, एक दिन पहले ही पार्टी नेता पर लगा था धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप
* 'केजरीवाल सच में जय श्रीराम का नारा लगाते हैं तो हिन्दू समाज से मांगें माफी': साध्वी निरंजन ज्योति
* गुजरात में AAP की रैली से पहले BJP समर्थकों ने फाड़े अरविंद केजरीवाल के पोस्टर

Advertisement

"मैं बहुत धार्मिक शख्स हूं..." : वडोदरा में जय श्री राम के नारे लगाने पर बोले अरविंद केजरीवाल

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: कैसे हुआ NEET-UG पेपर लीक, Supreme Court ने CBI, NTA से मांगा जवाब | NDTV India