एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने महाठग सुकेश से जताया जान का खतरा, अदालत से मांगी राहत

एक्ट्रेस जैकलीन नेदिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा कि सुकेश से उनकी सुरक्षा को खतरा है ( Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar) उन्हें राहत दी जाए.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ( Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar) से अपनी जान को खतरा बताया है. इस गुहार को लेकर जैकलीन कोर्ट पहुंच गई. उन्होंने अदालत से अपने लिए राहत की मांग की है. एक्ट्रेस का कहना है कि पुलिस और जेल प्रशासन उनकी सुनवाई नहीं कर रहा. जैकलीन  ये सुकेश पर यह आरोप उनके बीच की वॉट्सऐप चैट लीक होने के बाद लगाया है. एक्ट्रेस ने भले ही सुकेश से सभी रिश्ते तोड़ लिए हों लेकिनकभी खत, कभी विदेशी नंबरों से मैसेज और कभी पुरानी बातचीत लीक की वजह से जैकलीन लगातार परेशान हैं.

ये भी पढ़ें-IIT बॉम्बे के 85 छात्रों को मिला एक-एक करोड़ रुपये का पैकेज, स्टूडेंट को मिले Apple, Google से ऑफर

जैकलीन ने कोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार

एक्ट्रेस ने अब  दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा कि सुकेश से उनकी सुरक्षा को खतरा, उन्हें राहत दी जाए. महाठग मीडिया को भेजे खतों में उनके लिए आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करता है. उसकी वजह से उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान हो रहा है लेकिन फिर भी पुलिस और जेल प्रशासन ने एक्शन नहीं लिया. कोर्ट जेल प्रशासन और पुलिस से कहकर सुकेश को रोके.

Advertisement

जैकलीन के लिए मुसीबत बना सुकेश चंद्रशेखर

बता दें कि जैकलीन और महाठग सुकेश चंद्रशेखर की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं. ईडी के मुताबिक सुकेश ने जेल में रहते जैकलीन को 7 करोड़ से ज्यादा के गिफ्ट दिए. यही नहीं चार्टेड प्लेन भेजकर जैकलीन को मिलने के लिए 
चेन्नई बुलाया. लेकिन जैसे ही जेल से 200 करोड़ की जबरन वसूली का राज खुला तो दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को इस केस में गवाह बना लिया. जब कि ईडी ने इससे जुड़े मनी लॉड्रिंग केस में उन्हें आरोपी बना लिया. हालांकि जैकलीन अब सुकेश से दूरी बना चुकी हैं लेकिन सुकेश लगातार एक्ट्रेस के लिए नई मुसीबतें खड़ी कर रहा है.

Advertisement

अदालत में 17 जनवरी को अगली सुनवाई

सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन को जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने विदेशी नंबर से दर्जनों मैसेज किए. इसी बीच अब सुकेश चंद्रशेखर की जैकलीन फर्नाडिस के साथ की गई एक और चैट सामने आई है. सुकेश ने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच की चैट जारी की है. दोनों के बीच की ये चैट साल 2021 की है. फिलहाल जैकलीन और सुकेश के बीच जुबानी जंग जारी है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 17 जनवरी को होनी है. 
ये भी पढ़ें-UP में 1 लाख का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, हत्या की कई वारदातों को दे चुका था अंजाम

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024 : Faridabad का चुनावी माहौल, जनता ने बताया क्या है मुद्दे जिनपर पड़ रहे वोट