CM केजरीवाल को राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह का अभी तक नहीं मिला औपचारिक निमंत्रण : AAP सूत्र

'आप' के एक सूत्र ने कहा कि हालांकि, मुख्यमंत्री को कुछ दिन पहले एक पत्र मिला था जिसमें बताया गया था कि 22 जनवरी को वह अपना कोई कार्यक्रम निर्धारित नहीं करे तथा विवरण के साथ एक औपचारिक निमंत्रण दिया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित होने वाले राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के लिए अभी तक कोई औपचारिक निमंत्रण नहीं मिला है. आम आदमी पार्टी (आप) के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी.
'आप' के एक सूत्र ने कहा कि हालांकि, मुख्यमंत्री को कुछ दिन पहले एक पत्र मिला था जिसमें बताया गया था कि 22 जनवरी को वह अपना कोई कार्यक्रम निर्धारित नहीं करे तथा विवरण के साथ एक औपचारिक निमंत्रण दिया जाएगा. सूत्र ने कहा, ‘‘ अभी तक कोई अगला औपचारिक निमंत्रण नहीं आया है. ''

हालांकि, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के एक शीर्ष पदाधिकारी ने दावा किया कि कुछ दिन पहले केजरीवाल को एक निमंत्रण पत्र भेजा गया था. विहिप के शीर्ष पदाधिकारी ने कहा, ‘‘ मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता कि यह उन्हें व्यक्तिगत रूप से दिया गया था या डाक के माध्यम से अथवा डिजिटल रूप से, लेकिन उन्हें समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है. ''

Advertisement

आधिकारिक सूत्रों ने पहले कहा था कि अयोध्या में आयोजित होने वाले राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह का निमंत्रण पत्र मंदिर ट्रस्ट के प्रतिनिधियों और बड़ी संख्या में स्वयंसेवकों के माध्यम से सभी मेहमानों को हाथ से वितरित किया जा रहा है. इसके अलावा, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के विभिन्न प्रतिनिधि, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सदस्य, वीएचपी और उनके सहयोगी भी निमंत्रण देने में सहायता कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road
Topics mentioned in this article