क्या राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की हो गई सगाई? AAP सांसद का ट्वीट हो रहा वायरल

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था. दोनों ने लंच और डिनर साथ किया था, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें लाइमलाइट में आईं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha)के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के रिलेशनशिप की चर्चा है. दोनों के कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब तक न तो राघव चड्ढा और न ही परिणीति चोपड़ा ने ऑफिशियली कुछ कहा नहीं है. इस बीच आप सांसद संजीव अरोड़ा ने दोनों की फोटोज शेयर करते हुए इनके रिश्ते पर एक तरह से मुहर लगा दी है.

आप सांसद संजीव अरोड़ा ने मंगलवार को ट्विटर पर राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की फोटो शेयर की है. उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'मैं आप दोनों को हार्दिक बधाई देता हूं. उम्मीद करता हूं कि दोनों का साथ, प्यार और आनंद से भरा रहे. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.'

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी ली थी चुटकी
दोनों की फोटोज और वीडियोज पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और राज्यसभा सभापति ने भी चुटकी ली थी. राज्यसभा के सभापति ने राघव चड्ढा से कहा, ‘आप थम जाइए, आप पहले से ही सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. शांत रहिए.' आप नेता राघव चड्ढा ने संसद के उच्च सदन में भगोड़े मेहुल चोकसी के खिलाफ इंटरपोल के रेड कॉर्नर नोटिस (आरसीएन) को वापस लेने पर चर्चा के लिए नोटिस दिया था. वो बोलने के लिए समय मांग रहे थे. इसे धनखड़ ने खारिज कर दिया.

मुंबई के रेस्टोरेंट में हुए थे स्पॉट
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था. दोनों ने लंच और डिनर साथ किया था, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें लाइमलाइट में आईं.

दोनों ने इंग्लैंड में की है पढ़ाई
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राघव और परिणीति एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वो इंग्लैंड में पढ़ाई कर रहे थे. परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है. वहीं राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़े हैं. परिणीति और राघव को इंग्लैंड में भारत UK आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

Advertisement

वायरल वीडियो पर क्या बोले चड्ढा?
राघव चड्ढा से मीडिया ने जब इस वीडियो के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया- 'आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए, परिणीति के सवाल न करिए.' बात इतने पर खत्म नहीं हुई, एक पत्रकारों ने दोनों के मुलाकात के बारे में पूछा तो राघव ने कहा, ‘देंगे जवाब.' 

यूजर्स ने पोस्ट पर दिया रिएक्शन
संजीव अरोड़ा का पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं. फैंस जहां दोनों को रिलेशनशिप के लिए बधाई दे रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

"थम जाइए, आप पहले ही खूब छाए हुए हैं": राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के वीडियो पर उपराष्ट्रपति धनखड़ ने ली चुटकी

परिणीति चोपड़ा के साथ 'शादी' के सवाल पर AAP नेता राघव चड्ढा का रिएक्शन, बोले- आप राजनीति पर

Featured Video Of The Day
Delhi CM Atishi और Arvind Kejriwal की Delhi PWD Roads पर Press Conference