20 साल के युवक ने 12 साल की बच्ची को किया प्रपोज, मना करने पर मां के सामने चाकू से गोदा

घटना उस वक्त हुई जब बच्ची और उसकी मां ट्यूशन क्लास से घर लौट रही थीं. जैसे ही दोनों अपनी बिल्डिंग की तरफ पहुंचे. आरोपी युवक ने बच्ची की मां को धक्का दे दिया और बच्ची पर चाकू से कई वार किए. 12 साल की बच्ची की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 20 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र के कल्याण जिले से दिल दहलाने वाली खबर है. यहां एक 20 साल के युवक ने 12 साल की बच्ची की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, युवक ने एकतरफा इश्क में बच्ची को प्रपोज किया था. बच्ची ने प्रपोजल ठुकरा दिया. इससे गुस्साए युवक ने बच्ची को उसकी मां के सामने निशाना बनाया. युवक ने बच्ची पर चाकू से कई वार किए. इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गई. इस दौरान युवक ने फिनाइल पीकर खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की. बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, आरोपी युवक अस्पताल में भर्ती है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बुधवार को तीसगांव (Tisgaon) का है. आरोपी की पहचान आदित्य कांबले के तौर पर हुई है. पड़ोसियों का कहना है कि वारदात के दौरान बच्ची अपनी मां के साथ कोचिंग क्लासेस से लौट रही थी. इसी दौरान आरोपी उससे बिल्डिंग की सीढ़ी पर मिला. उसने बच्ची की मां को धक्का दे दिया और बच्ची पर चाकू से कम से कम 8 वार किए. अचानक हुए हमले से बच्ची की मां सहम गईं. वो मदद के लिए चिल्लाईं. बच्ची की मां की चीख सुनकर पड़ोसियों ने 12 साल की बच्ची को अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी मौत हो गई.

बच्ची के रिश्तेदार ने की फांसी की मांग
वहीं, पीड़िता के रिश्तेदार मनोरंजन दास ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है. उन्होंने कहा, "हम चाहते हैं कि उसे फांसी दी जाए, इससे कम कुछ भी मंजूर नहीं. वो 12 साल की बच्ची थी. यह भी नहीं जानती थी कि प्यार क्या होता है. उसे फांसी दी जानी चाहिए, ताकि किसी के साथ ऐसा न हो."

Advertisement

पुलिस अधिकारियों ने आरोपी आदित्य कांबले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) और 309 (आत्महत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस की निगरानी में अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

Advertisement


ये भी पढ़ें:-

बेटे ने पिता की डंडे से पीट-पीटकर कर की हत्‍या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा एक और 'सुपर चोर', नाम है करोड़ों की संपत्ति और नेपाल में होटल

गौतमबुद्ध नगर : कैब चालक से लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 2 दिनों में सुलझाया केस

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rohtak के ग्रामीणों की क्या हैं परेशानियां, किन मुद्दों पर करेंगे मतदान
Topics mentioned in this article