छत्‍तीसगढ़ : चोरी के संदेह में पंडो जनजाति के 8 लोगों को दबंगों ने पंचायत में बेदर्दी से पीटा, जुर्माना भी लगाया

मामला डिंडो पुलिस चौकी के ग्राम पंचायत चेरा का है, जहां पर चोरी के शक में विशेष जनजाति के लोगों की दबंगों ने पंचायत बुलाकर बेरहमी से पिटाई की.

छत्‍तीसगढ़ : चोरी के संदेह में पंडो जनजाति के 8 लोगों को दबंगों ने पंचायत में बेदर्दी से पीटा, जुर्माना भी लगाया

चोरी के शक में पंडो जनजाति के 8 लोगों को दबंगों ने पिटाई की

खास बातें

  • मामला डिंडो पुलिस चौकी के ग्राम पंचायत चेरा का
  • पंडो जनजाति के लोगों को बेल्ट, लाठी, डंडे से पीटा गया
  • पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया

छत्‍तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के बलरामपुर जिले के डिंडो पुलिस चौकी अंतर्गत एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां दबंगो ने पंडो जनजाति के 8 लोगों को भरी पंचायत में पेड़ से बांधकर बेदर्दी से पिटाई की. यही नहीं, पंचायत के द्वारा पंडो जनजाति के इन लोगों पर 35-35 हजार रुपये का जुर्माना लगाया भी लगाया गया है. पूरा मामला डिंडो पुलिस चौकी के ग्राम पंचायत चेरा का है, जहां पर चोरी के शक में विशेष जनजाति के लोगों की दबंगों ने पंचायत बुलाकर बेरहमी से पिटाई की जिसके बाद इन्हें सजा के तौर पर आर्थिक दंड भी लगाया गया. बेल्ट, लाठी, डंडे से पंडो जनजाति के लोगों को खूब पीटा गया, जिसमे कुछ नाबालिग बच्चे भी शामिल थे.

मुख्‍यमंत्री के पैर छूने का वीडियो वायरल होने के बाद Troll हुए IAS अधिकारी ने 'फादर्स डे' का दिया हवाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं, मारपीट की घटना का वीडियो भी बनाया गया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही खुद वाड्रफनगर एसडीओपी और पुलिस चौकी प्रभारी डिंडो ने घटनास्थल पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब आगे की विवेचना पुलिस कर रही है.वाड्रफनगर के एसडीओपी धुवेश जायसवाला ने कहा, 'ऐसी घटनाओं को अंजाम देने से पहले इन दबंग लोगों को यह विचार जरूर करना चाहिए कि अंजाम क्या हो सकता है. अगर किसी व्यक्ति के द्वारा चोरी की गई है तो पुलिस में इसकी शिकायत की जानी थी न कि खुद ही कानून को हाथ में लेना चाहिए.'