WWE Video of Goldberg: गोल्डबर्ग टक्कर मारने की प्रैक्टिस करते आए नजर, देखें घातक दांव का वीडियो

WWE Video of Goldberg: WWE के रेस्लर गोल्डबर्ग अपने दांव स्पियर जैकहैमर के लिए पहचाने जाते हैं. एक बार वह यह दांव किसी रेस्लर पर लगा दें तो वह फिर रिंग में उठ नहीं पाता है.

WWE Video of Goldberg: गोल्डबर्ग टक्कर मारने की प्रैक्टिस करते आए नजर, देखें घातक दांव का वीडियो

WWE Video of Goldberg: WWE के रेस्लर गोल्डबर्ग ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

WWE के रेस्लर गोल्डबर्ग अपने दांव स्पियर जैकहैमर के लिए पहचाने जाते हैं. एक बार वह यह दांव किसी रेस्लर पर लगा दें तो वह फिर रिंग में उठ नहीं पाता है. जैकहैमर गोल्डबर्ग (Goldberg) का फिनिशिंग दांव है. रेस्लिंग की दुनिया के इस दिग्गज ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह मैदान में अपने टक्कर वाले मूव की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. गोल्डबर्ग (WWE Video of Goldberg) का टक्कर मारने का यह अंदाज किसी भी रेस्लर के होस उड़ाकर रख देगा. 

धर्मेंद्र का जिस स्टूडियो में हुआ था ऑडिशन, वहां लग गई थी आग- एक्टर ने शेयर किया Video

गोल्डबर्ग का स्पियर दांव
गोल्डबर्ग (Goldberg Spear) ने फुटबॉल के अपने पुराने दिनों को याद करते हुए इस वीडियो को शेयर किया है. बेशक इस तरह की टक्कर फुटबॉल में मारी जाती है लेकिन वह इसका इस्तेमाल WWW के रिंग में भी करते हैं, 'फुटबॉल के पुराने दिनों को याद करते हुए...अच्ची फॉर्म से काफी दूर हूं लेकिन हिंसा तो मौजूद है ही...' गोल्डबर्ग के इस दांव को स्पियर के नाम से जाना जाता है. वह ऐसी टक्कर लगाते हैं कि प्रतिद्वंद्वी अपने होश ही खो बैठता है. 

स्कूटी से घूमने निकलीं उर्वशी से पुलिस ने मांगा ड्राइविंग लाइसेंस तो एक्ट्रेस ने दिखाई यह चालाकी- Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोल्डबर्ग का करियर
54 वर्षीय WWE ऱेस्लर गोल्डबर्ग का पूरा नाम विलियम स्कॉ गोल्डबर्ग (Goldberg WWE) है. वह इस समय WWE के साथ पार्ट टाइम डील से जुड़े हुए हैं और वर्ल्ड चैंपियनशिप रेस्लिंग (WCW) से खास तौर पर जाना जाता है. गोल्डबर्ग का रिकॉर रहा है कि वह सिंगल मुकाबलों में 1997 से 1998 के बीच एक बार भी नहीं हारे थे. वह 'यूनिवर्सल सोल्जर: द रिटर्न' समेत कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं.