WWE Video: गोल्डबर्ग के बेटे पर यह शख्स निकाल रहा था गुस्सा, पापा ने एक ही टक्कर में किया ढेर

WWE रेस्लिंग देखने के लिए गोल्डबर्ग के बेटे ने शिरकत की तो WWE के चैंपियन बॉबी लैशले के साथ द 305 एमवीपी गोल्डबर्ग के बेटे पर ही गुस्सा निकालने लगा. देखें वीडियो

WWE Video: गोल्डबर्ग के बेटे पर यह शख्स निकाल रहा था गुस्सा, पापा ने एक ही टक्कर में किया ढेर

गोल्डबर्ग का WWE का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट के बादशाह गोल्डबर्ग (Goldberg) अपनी खतरनाक टक्कर के लिए जाने जाते हैं. गोल्डबर्ग को जिसे भी यह टक्कर मारते हैं, वह फिर रिंग में उठ नहीं पाता है. गोल्डबर्ग का गुस्सा भी जगजाहिर है. ऐसे में जब WWE रेस्लिंग देखने के लिए गोल्डबर्ग के बेटे ने शिरकत की तो WWE के चैंपियन बॉबी लैशले के साथ द 305 एमवीपी गोल्डबर्ग के बेटे पर ही गुस्सा निकालने लगा. ऐसे में गोल्डबर्ग ने जो किया उसे एमवीपी लंबे समय तक याद रखेंगे. इस तरह गोल्डबर्ग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

गोल्डबर्ग ने यूं मारी टक्कर
WWE ने अपने ऑफिशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोल्डबर्ग अपने बेटे के साथ रेस्लिंग के मैदान में हैं. तभी बॉबी लैशले के साथ एमवीपी गोल्डबर्ग के बेटे को टशन दिखाने लगता है. इस पर गोल्डबर्ग को गुस्सा आता है और वह अपना खतरनाक दाव स्पियर लगा देते हैं. एमवीपी वहीं पर चित हो जाता है. इस तरह गोल्डबर्ग ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वह कितने खतरनाक रेस्लर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोल्डबर्ग की समरस्लैम में टक्कर
समरस्लैम 2021 में गोल्डबर्ग का एक खतरनाक मुकाबला देखने को मिलेगा. इस मुकाबले में गोल्डबर्ग को बॉबी लैशले से भिड़ते हुए देखा जा सकेगा. इस समय बॉबी लैशले WWE के चैंपियन हैं, और गोल्डबर्ग उन्हें चुनौती देते हुए नजर आएंगे. बता दें कि 54 वर्षीय WWE ऱेस्लर गोल्डबर्ग का पूरा नाम विलियम स्कॉ गोल्डबर्ग है. वह इस समय WWE के साथ पार्ट टाइम डील से जुड़े हुए हैं. गोल्डबर्ग 'यूनिवर्सल सोल्जर: द रिटर्न' समेत कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं.