रिहाना के हाथ में पाकिस्तानी झंडे का सच आया सामने, अब असली Photos सोशल मीडिया पर हो रही है Viral

रिहाना (Rihanna Holding Pakistan Flag) के ट्वीट के बाद ही उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई, जिसमें वह पाकिस्तान का झंडा पकड़ी नजर आ रही हैं.

रिहाना के हाथ में पाकिस्तानी झंडे का सच आया सामने, अब असली Photos सोशल मीडिया पर हो रही है Viral

रिहाना (Rihanna) के हाथ में पाकिस्तानी झंडे का सच आया सामने

खास बातें

  • रिहाना की पाकिस्तान का झंडा पकड़ी हुई फोटो का सच आया सामने
  • आईसीसी ने 2019 में शेयर की रिहाना की असली तस्वीर
  • रिहाना की पुरानी फोटो अब खूब हो रही है वायरल
नई दिल्‍ली:

किसान आंदोलन (Farmer Protest) पर ट्वीट करने के बाद अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) सुर्खियों में आ गई हैं. जहां कुछ लोग रिहाना का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ बॉलीवुड कलाकार व अन्य भारतीय हस्तियों द्वारा उन्हें जवाब दिया गया. रिहाना (Rihanna Holding Pakistan Flag) के ट्वीट के बाद ही उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई, जिसमें वह पाकिस्तान का झंडा पकड़ी नजर आ रही हैं. हालांकि, उनकी इस तस्वीर को लेकर खुलासा हुआ कि यह संपादित की गई है. वहीं, आईसीसी द्वारा रिहाना की वही फोटो शेयर की गई, जिसमें वह पाकिस्तान की जगह वेस्ट इंडीज का झंडा पकड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. 


डॉक्टर द्वारा रिहाना (Rihanna) की संपादित तस्वीर फेसबुक पर शेयर की गई थी, जिसे करीब 100 बार आगे भी शेयर किया गया था. इस बात का खुलासा एएफपी ने अपनी फैक्ट-चेक रिपोर्ट में किया है. बता दें कि रिहाना की असली तस्वीर आईसीसी द्वारा ट्विटर पर 1 जुलाई, 2019 को शेयर की गई थी, जब वर्ल्ड कप के दौरान श्रीलंका और वेस्ट इंडीज के बीच मुकाबला हुआ था. इस मैच के दौरान ही वह वेस्ट इंडीज का झंडा पकड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि रिहाना (Rihanna) ने अपने ट्वीट में किसान आंदोलन का समर्थन किया था, साथ ही उन्होंने लिखा, "हम लोग इसके बारे में बातें क्यों नहीं कर रहे हैं." रिहाना के ट्वीट के बाद कई बॉलीवुड सितारों, स्पोर्ट्स स्टार और नेताओं ने भी ट्वीट करने शुरू कर दिये थे. इतना ही नहीं, गूगल पर भी रिहाना को खूब सर्च किया जा रहा था. खास बात तो यह है कि किसानों पर ट्वीट करने के बाद रिहाना के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ है. रिहाना के अलावा कई विदेशी कलाकारों ने भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन किया.