‘नाटू नाटू’ को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिलने पर पॉप सिंगर Rihanna ने दी RRR की टीम को बधाई, वीडियो हुआ वायरल

साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण की RRR फिल्म के गाने नाटू नाटू को सर्वश्रेष्ठ गीत श्रेणी में गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद बॉलीवुड और साउथ के सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई देते दिख रहे हैं. रिहाना ने टीम को बधाई दी है.

‘नाटू नाटू’ को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिलने पर पॉप सिंगर Rihanna ने दी RRR की टीम को बधाई, वीडियो हुआ वायरल

पॉप सिंगर रिहाना ने दी आरआरआर की टीम को बधाई

नई दिल्ली:

साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण की आरआरआर फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' के सर्वश्रेष्ठ गीत श्रेणी में गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद बॉलीवुड और साउथ के सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई देते दिख रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पॉप सिंगर रिहाना आरआरआर की पूरी टीम को बधाई देती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस भी इंडियन सिनेमा का जलवा होने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं.  

आरआरआर की टीम को रिहाना ने दी बधाई

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अवॉर्ड मिलने के बाद बैठी आरआरआर की टीम को पॉप सिंगर रिहाना अपनी सीट की तरफ जाते हुए बधाई देती हुई नजर आ रही हैं. जबकि 'नाटू नाटू' के अलावा रिहाना का गाना भी इस लिस्ट में शामिल था. बावजूद इसके सिंगर आरआरआर की टीम को बधाई दे रही हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, भारतीय सिनेमा की शक्ति. ऐसे ही दूसरे यूजर्स ने साउथ सिनेमा की कामयाबी पर खुशी जताई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि संगीतकार एमएम केरावनी के साथ उनके सहयोगी और निर्देशक एसएस राजामौली, एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर उनके साथ इस सेलिब्रेशन में पहुंचे थे. इस दौरान फिल्म के फैंस भी इस खास मौके पर इकट्ठा हुए थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके अलावा गाने को लेकर ये अवॉर्ड जीतने पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए पूरी टीम को बधाईयां देती दिख रही हैं. इन सेलेब्स में शाहरुख खान से लेकर फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है.

Featured Video Of The Day

घर ख़रीदारों की कार-बाइक रैली, फ्लैट देने और रजिस्ट्री की मांग पर रैली