मेगन मार्कल का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, भारत में साड़ी और बिंदी में आई थीं नजर

मेगन मार्कल (Meghan Markle) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह पूरी तरह से भारतीय रंग में रंगी नजर आ रही हैं.

मेगन मार्कल का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, भारत में साड़ी और बिंदी में आई थीं नजर

मेगन मार्कल (Meghan Markle) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मेगन मार्कल का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • ग्रीन साड़ी पहने माधे पर बिंदी लगाए दिखीं मेगन मार्कल
  • मेगन मार्कल का वीडियो में नजर आया भारतीय रंग
नई दिल्ली:

ब्रिटिश शाही परिवार के युवराज प्रिंस चार्ल्स के छोटे बेटे प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी अमेरिकी पत्नी मेगन मार्कल (Meghan Markle) अपने इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं. उन्होंने ब्रिटिश राजपरिवार पर आरोप लगाया था कि परिवार उनके बेटे की त्वचा के रंग को लेकर चिंतित था. इससे इतर मेगन मार्केल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह पूरी तरह से भारतीय रंग में रंगी नजर आ रही हैं. मेगन वीडियो में साड़ी और माथे पर बिंदी लगाई दिखाई दे रही हैं. वह महिलाओं के बीच बैठकर बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं. 

मेगन मार्कल (Meghan Markle) का यह वीडियो साल 2019 का है, जिसे अभी तक एक हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में मेगन ग्रीन और ब्लू साड़ी पहने, माथे पर बिंदी लगाए बिल्कुल भारतीय पारंपरिक लुक में दिखाई दे रही हैं. वह भारतीय महिलाओं के बीच बैठकर किसी विषय पर चर्चा करती हुई नजर आ रही हैं. मेगन के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही मेगन के अंदाज और उनकी सादगी को लेकर जमकर उनकी तारीफें भी कर रहे हैं. खुद मायना महिला फाउंडेशन ने भी मेगन के इस वीडियो को शेयर करते हुए उनका आभार जताया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेगन मार्कल (Meghan Markle) के इंटरव्यू की बात करें तो उन्होंने कहा था कि उनके पति प्रिंस हैरी (Prince Harry) ने आर्ची की त्वचा के रंग को लेकर अपने परिवार की चिंताओं के बारे में बताया था, और उस सुरक्षा व्यवस्था के बारे में भी, जिसके लिए वह 6 मई, 2019 को अपने जन्म के बाद अधिकारी होंगे. इससे इतर बता दें कि मेगन मार्केल और प्रिंस हैरी दोबारा माता-पिता बनने वाले हैं. इस बारे में बात करते हुए मेगन और प्रिंस हैरी ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी अगली संतान लड़की होगी.