'50 शेड्स ऑफ ग्रे' की सिंगर ने रचाई शादी, 640 घंटे में तैयार हुआ था वेडिंग गाउन

'लव मी लाइक यू डू (Love Me Like You Do)' सिंगर ऐली गोल्डिंग (Ellie Goulding) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई है और उनके वेडिंग गाउन की चर्चा सभी जगह हो रही है.

'50 शेड्स ऑफ ग्रे' की सिंगर ने रचाई शादी, 640 घंटे में तैयार हुआ था वेडिंग गाउन

ऐली गोल्डिंग (Ellie Goulding) ने रचाई बॉयफ्रेंड संग शादी

खास बातें

  • ऐली गोल्डिंग ने की अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी
  • शनिवार को कैस्पर संग बंंधी शादी के बंधन में
  • 640 घंटों में शादी का गाउन हुआ था तैयार
नई दिल्ली:

हॉलीवुड सिंगर ऐली गोल्डिंग (Ellie Goulding) ने आर्ट डीलर कैस्पर जोपलिंग (Casper Jopling) के साथ अपनी शादी के मौके पर एक बेहद खास गाउन पहना था. जिसे बनाने में डिजाइनरों को 640 घंटे से भी अधिक समय लगा था. क्लोई लेबल वाले उनके सफेद वेडिंग गाउन को नताशा रैमसे-लेवाइ ने डिजाइन किया था. ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, गोल्डिंग ने जोपलिंग से शनिवार को इंग्लैंड के यॉर्क मिन्स्टर कैथेड्रल में शादी की. इस दौरान वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. फैशन हाउस ने कहा कि उनका गाउन डबल सिल्क क्रेप फैब्रिक से बना है, जिस पर हाथ से कढ़ाई कर सफेद गुलाब बनाए गए हैं और व्हाइट ग्लास बीड्स भी जड़े गए हैं. 

Kumkum Bhagya Written Update: दिशा ने प्रज्ञा को अभी के पास जाने की दी सलाह, प्रज्ञा ने यूं किया रिएक्ट

ऐली (Ellie Goulding) के गाउन को लेकर फैशन हाउस ने आगे कहा, गाउन में लंबी स्लीव्स और ऊंची नेकलाइन दी गई है. उन्होंने बताया, 'इसे बनाने में उन्हें 640 घंटे से अधिक समय लगा है.' सिर्फ इतना ही नहीं 'लव मी लाइक यू डू (Love Me Like You Do)' हिटमेकर के सिल्क वेल और ऑर्गेंजा कॉलर को तैयार करने में भी क्लोई के कारीगरों को 591 घंटे लगे,  जिस पर कशीदाकारी करके दूल्हे और दुल्हन के संक्षिप्त हस्ताक्षरों (इनीशियल्स) को उकेरा गया है.

अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर जरीन खान का आया रिएक्शन, बोलीं- मैं अपनी कमियों को गले लगाती हूं...

बता दें कि ऐली (Ellie Goulding) ने 15 साल की उम्र में ही गाने लिखने शुरू कर दिए थे. 2009 में गोल्डिंग ने अपना पहला सिंगल डेब्यू 'अंडर द शीट्स (Under The Sheets)' रिकॉर्ड किया था. इस गाने से उनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई. 2015 में ऐली को पहला ग्रेमी अवार्ड 'बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेंस' उनके गाने 'लव मी लाइक यू डू' के लिए मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...