विज्ञापन
This Article is From Apr 20, 2019

म्यूजिक वीडियो के लिए जस्टिन बीबर और एरियाना ग्रांडे ने मिलाया हाथ

रैपर लिल डिकी (Lil Dicky) ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो का अनावरण किया, जिसमें जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) और मिले सायरस साथ नजर आएंगे.

म्यूजिक वीडियो के लिए  जस्टिन बीबर और एरियाना ग्रांडे ने मिलाया हाथ
जस्टिन बीबर (Justin Bieber)
लॉस एंजेलिस:

रैपर लिल डिकी (Lil Dicky) ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो का अनावरण किया, जिसमें जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) और मिले सायरस साथ नजर आएंगे. पीपल डॉट कॉम के मुताबिक, रैपर लिल डिकी के इस म्यूज़िक वीडियो को एक शॉर्ट फिल्म भी कहा जा सकता है. 22 अप्रैल को दुनिया भर में मनाए जाने वाले पृथ्वी दिवस के मौके पर यह लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक बनाएगा क्योंकि इसमें कुछ इस तरह के संगीत है, जो इस दिशा में लोगों के ध्यान को आकर्षित करेगा.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने 'नई झुलनी के छैया' से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

31 वर्षीय लिल के इस एनीमेटेड म्यूजिक वीडियो की अवधि 6 मिनट है जिसमें 30 कलाकार शामिल हैं. इनमें से बीबर, सिया, ग्रांडे, मिले, ईड शिरीन प्रमुख हैं. पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए इन सभी कलाकारों ने इस म्यूजिक वीडियो में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है. लिल ने 'द एलेन डि जेनेरस शो' के एक एपिसोड के दौरान दर्शकों को इसकी एक झलक भी दिखाई है. 

इस एक्ट्रेस ने ठुकराई दो करोड़ रुपये की डील, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश'

उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि हमारा पर्यावरण अभी एक संकट के दौर से गुजर रहा है. इसके साथ ही लिल ने अभिनेता लिओनाडरे डिकैप्रियो के बारे में भी बात की. लिल कहते हैं कि लिओनाडरे पर्यावरण का बेहद ख्याल रखते हैं. इस म्यूजिक वीडियो से जो भी कमाई होगी, उसे कई चुनिंदा एनजीओ में बांट दिया जाएगा, जो इस रकम का उपयोग पर्यावरण को बेहतर बनाने में करेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कान में कुंडल पहनने का मौत से क्या हो सकता है नाता? इस सुपरस्टार ने बताया अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा राज
म्यूजिक वीडियो के लिए  जस्टिन बीबर और एरियाना ग्रांडे ने मिलाया हाथ
Oppenheimer: तीन घंटे की फिल्म, 2000 रुपये से ज्यादा की टिकट, फिर भी धड़ाधड़ हो रही एडवांस बुकिंग- ऐसा है ओपेनहाइमर का जादू
Next Article
Oppenheimer: तीन घंटे की फिल्म, 2000 रुपये से ज्यादा की टिकट, फिर भी धड़ाधड़ हो रही एडवांस बुकिंग- ऐसा है ओपेनहाइमर का जादू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com