‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स’ में हार्ले क्वीन के रोल में नजर आ सकती हैं लेडी गागा 

लेडी गागा ‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स’ में हार्ले क्वीन की भूमिका में नजर आ सकती हैं. खबरों के अनुसार, लेडी गागा से इस संबंध में बातचीत जारी है. फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया अकाउंट ‘इंस्टाग्राम’ पर फिल्म ‘जोकर’ का सीक्वल बनाए जाने की पिछले सप्ताह घोषणा की थी.

‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स’ में हार्ले क्वीन के रोल में नजर आ सकती हैं लेडी गागा 

‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स’ में नजर आ सकती हैं लेडी गागा 

नई दिल्ली :

लेडी गागा (lady Gaga) ‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स' में हार्ले क्वीन की भूमिका में नजर आ सकती हैं. खबरों के अनुसार, लेडी गागा से इस संबंध में बातचीत जारी है. फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया अकाउंट ‘इंस्टाग्राम' पर फिल्म ‘जोकर' का सीक्वल बनाए जाने की पिछले सप्ताह घोषणा की थी. टॉड फिलिप्स ने वर्ष 2019 में आई इस फिल्म का निर्देशन किया था. इससे पहले निर्देशक टॉड फिलिप्स और गागा वर्ष 2018 में आई फिल्म ‘ए स्टार इज बोर्न' में साथ काम कर चुके हैं. फिलिप्स इस फिल्म के निर्माता थे।

लेडी गागा के रोल के बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन ‘जोकर' की अभी तक की कहानी के अनुसार, जोकर और हार्ले क्विन के बीच संबंध काफी उतार-चढ़ाव भरे होते हैं. हार्ले क्विन उनकी मनोचिकित्सक होती हैं और उन्हें जोकर से प्यार हो जाता है और बाद में वह हर गलत काम में उसका साथ देनी लगती हैं.

फिल्म में आर्थर फ्लेक उर्फ जोकर की भूमिका निभाने वाले ह्वाकीन फीनिक्स के भी सीक्वल में नजर आने की संभावना है, लेकिन इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. फीनिक्स को फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए ऑस्कर से भी सम्मानित किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com